Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के बाद कंटेस्टेंट्स के फॉलोअर्स में कितना इजाफा? देखें लिस्ट

Bigg Boss OTT 3 Contestants Followers: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में आए कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शो में आने से पहले और बाद में इनके फॉलोअर्स में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है।

Bigg Boss OTT 3 Contestants Followers
Bigg Boss OTT 3 Contestants Followers.

Bigg Boss OTT 3 Contestants Followers:बिग बॉस ओटीटी 3‘ अब भले ही खत्म हो गया हो लेकिन उसका खुमार दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। शो की विनर सना मकबूल रहीं जबकि रैपर नैजी फर्स्ट रनर-अप रहे। हालांकि उनके अलावा भी बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।  इस बीच सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस तक’ ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें शो में आए सभी कंटेस्टेंट्स के नाम दिए गए हैं। साथ ही बताया गया है कि शो में आने के बाद किस कंटेस्टेंट के कितने फॉलोअर्स बढ़े हैं। इनमें से कुछ नाम हैरान करने वाले हैं। आइए जानते हैं कि लिस्ट में किस कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी में बढ़ोतरी हुई है और उसके कितने फॉलोअर्स बढ गए हैं?

लिस्ट में पहला नाम शिवानी

‘बिग बॉस तक’ की पोस्ट के मुताबिक, फॉलोअर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर और पहला नाम शिवानी कुमारी का है। शिवानी उत्तर प्रदेश के औरैया की रहने वाली हैं। उनके व्लॉग और भाषा उनके फैंस को काफी पसंद आता है। इंस्टाग्राम पर पहले शिवानी के फॉलोअर्स 4 मिलियन थे, वहीं अब उनके फॉलोअर्स में 1.9 मिलियन की बढ़ोतरी के साथ यह संख्या 5.9 हो गई है।

 

विशाल-लवकेश के फॉलोअर्स?

सना मकबूल का नाम लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। टीवी एक्ट्रेस और मॉडल सना ने इस शो का खिताब जीता है, जिसके बाद इंस्टाग्राम पर उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है। सना के पहले 1 मिलियन फॉलोअर्स थे, जबकि शो जीतने के बाद उनके 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। वहीं विशाल पांडे के फॉलोअर्स 9 मिलियन से बढ़कर 10.2 मिलियन हो गए हैं। इसके अलावा लवकेश कटारिया के इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर्स थे। अब उनके फॉलोअर्स 2.9 मिलियन हो गए हैं।

यहां देखें अन्य के नाम और फॉलोअर्स

रैपर नैजी के फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा देखने को मिला है। शो में आने के बाद लोग उन्हें काफी अच्छी तरह से जान सके हैं। पहले नैजी के फॉलोअर्स 295 हजार थे, जबकि अब 1.4 मिलियन हो गए हैं। वहीं अरमान मलिक के फॉलोअर्स 3.7 मिलियन से बढ़कर 4.7 मिलियन और उनकी दोनों पत्नी कृतिका मलिक के 8.4 मिलियन से 8.9 मिलियन और पायल मलिक के 6.6 मिलियन से बढ़कर 6.9 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। नीरज गोयत शो में पहले हफ्ते के मिड वीक में बाहर हो गए थे लेकिन इसके बावजूद उनके फॉलोअर्स 1.1 मिलियन से बढ़कर 1.6 मिलियन हो गए हैं। ऊपर देखें पूरी लिस्ट…

First published on: Aug 05, 2024 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.