---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 Contestant: प्रेमिका की मौत पर खाई जेल की हवा, अब सलमान खान के घर में मचाएगा तहलका

Bigg Boss OTT 3 Contestant: बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद अब बिग बॉस ओटीटी 3 चर्चा में आ गया है जिसके कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है।

Bigg Boss OTT 3 Contestant
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Bigg Boss OTT 3 Contestant: सलमान खान (Salman Khan) के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) का हाल ही में एंड हुआ है। इस शो के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) रहे तो फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) बने। वहीं बात बीते साल ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के विनर कि बात करें तो वो थे एल्विस यादव (Elvish yadav)। ‘बिग बॉस 17’ के खत्म होने के बाद अब ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब दर्शकों को इंतजार है तो बस शो के कंटेस्टेंट के नाम जानने का। हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के कंटेस्टेंट को लेकर खबर आई है जिससे फैंस हैरान हो गए हैं।

किसकी होने जा रही एंट्री  (Bigg Boss OTT 3 Contestant)

खबरों के अनुसार ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए कंटेस्टेंट के रूप में तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस में फंसे शीजान खान (Sheezan Khan) को अप्रोच किया है। मेकर्स ने जैसे ही इस कंटेस्टेंट का नाम रिवील किया सभी हैरान रह गए। दरअसल शीजान का नाम कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुका है जिसकी वजह से लोगों को नहीं लगा था कि वो शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि इससे पहले भी वो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में भी दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: दरवाजे की कुंडी लगाकर देखें ये ‘A रेटेड’ वेब सीरीज

क्या कंफर्म हो गया नाम?

आपको बता दें कि शीजान खान को लेकर जो खबर सामने आई है उसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन सूत्रों के हवाले से आई खबरों के अनुसार कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स ने शीजान खान का नाम बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट के लिए अप्रोच किया है।

Salman Khan

इमेज क्रेडिट: गूगल

कब और कहां स्ट्रीम होग बिग बॉस ओटीटी 3?   (Bigg Boss OTT 3 Contestant)

फैंस की बेसब्री देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी बिग बॉस ओटीटी 3 का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि मेकर्स शो की तैयारी में पूरी तरह से बिजी हैं। खबरों के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 3 आने वाले मई 2024 में शुरू हो सकता है। शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  OTT पर मौजूद है ये 7 सुपर बोल्ड Web Series

First published on: Feb 15, 2024 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.