---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT3 के अजीब नियम, चांटा मारो कंटेंट के नाम पर..एक्स कंटेस्टेंट्स ने खोली मेकर्स की पोल

Bigg boss OTT 3: विशाल पांडे और अरमान मलिक के थप्पड़ कांड के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। मगर अरमान को बेघर नहीं करने की वजह से शो के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके अभिनव शुक्ला और कुशाल टंडन ने बुरी तरह से बिग बॉस अपनी भड़ास निकाली है।

bigg boss ott 3 kushal-abhinav
bigg boss ott 3

Bigg boss OTT 3: विशाल पांडे और अरमान मलिक के थप्पड़ कांड के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg boss OTT 3) सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। बिग बॉस के घर में हिंसा करने वाले को बेघर किया जाता है, मगर इस बार अरमान मलिक को सिर्फ घर से निकालने की बजाय सिर्फ पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। बिग बॉस का यह फैसला ना सिर्फ आम जनता बल्कि खुद बिग बॉस का हिस्सा रह चुके एक्स सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट कुशाल टंडन और अभिनव शुक्ला को भी पसंद नहीं आया है। इन दोनों ही सेलेब्स ने अरमान को आउट नहीं करने की वजह से बिग बॉस पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

कुशाल टंडन ने कंटेंट को बताया घटिया

टेलीविजन एक्टर कुशाल टंडन ने अरमान मलिक के विशाल पांडे को थप्पड़ मारने और बिग बॉस (Bigg boss OTT 3) के घर से बेघर नहीं होने की वजह से बिग बॉस पर सवाल उठाया है। बिग बॉस सीजन 7 से हिंसा करने के आरोप में ही कुशाल को शो से बाहर किया गया था। ऐसे में अब जब अरमान थप्पड़ मारने के बाद भी घर के अंदर हैं, तो कुशाल ने ट्वीट कर बिग बॉस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।  उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘एक समय था बिग बॉस इतना अच्छा हुआ करता था, अब एक बार फिर से घटिया कंटेस्टेंट, घटिया कंटेंट ….. और अब बिग बॉस के अजीब नियम आ गए, चांटा मारो कंटेंट के नाम पर..’

यह भी पढे़ं: Kalki 2898 AD ने महज 11 दिनों में कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई, शाहरुख-रणबीर भी रह गए पीछे

अभिनव शुक्ला ने खोली थप्पड़कांड की पोल

बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रहें अभिनव शुक्ला ने भी बिग बॉस के अरमान को थप्पड़ मारने के बाद भी घर से बाहर नहीं करने के फैसले पर आपत्ति जताई है। अभिनव ने ट्वीट कर लिखा, ‘अभी-अभी थप्पड़ क्लिप देखी.. बिग बॉस हर सीजन में जितना ज्ञान और नैतिक शिक्षा देता है (जो अब मजाक जैसा लगता है) उसके कारण अरमान को बाहर कर दिया जाना चाहिए था, जब उसने दूसरे कंटेस्टेंट को थप्पड़ मारा था। यह एक पॉलिसी है और कॉन्ट्रैक्ट में लिखी गई है। अब बिग बॉस ओटीटी 3 इस बात पर बहस कर रहा है कि गलत कितना गलत था.. अगर यह इतना गलत है कि लोग अरमान को बाहर करना चाहते हैं तो चलिए गुस्से और टीआरपी के बढ़ने का इंतजार करते हैं, फाइन नाइस मोरल..’

क्या स्क्रिप्टेड है बिग बॉस?

बिग बॉस  के अब तक 17 सीजन आ चुके हैं और बिग बॉस ओटीटी का भी यह तीसरा सीजन (Bigg boss OTT 3) है। लंबे समय से चल रहे इस शो में हमेशा से ही हिंसा का इस्तेमाल करना मना है। मगर पिछले कुछ सीजन से ऐसा देखने को मिल रहा है, कोई ना कोई कंटेस्टेंट शो में मारपीट कर देता है, उसके बावजूद बिग बॉस उसे आउट नहीं करते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला, जहां अरमान मलिक ने अपनी वाइफ कृतिका को सिर्फ सुंदर कहने पर विशाल पांडे को जोरदार तमाचा जड़ दिया है। इस वजह से सोशल मीडिया पर लोग शो पर सवाल खड़े कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या शो स्क्रिप्टेड हैं। अभिनव शुक्ला ने भी अपने ट्वीट के जरिए अरमान-विशाल के थप्पड़कांड को स्क्रिप्टेड ही बताया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कभी रेप का इल्जाम, कभी थप्पड़ कांड; अरमान मलिक के 5 विवाद जो बने सुर्खियां

First published on: Jul 08, 2024 04:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.