---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 से पायल मलिक का हुईं घर से बेघर जानें  5 कारण जो बने एविक्शन की वजह

Payal Malik EVICTED Bigg Boss Ott 3: पायल मलिक का बिग बॉस के घर से पहले ही हफ्ते में सफर खत्म हो गया है। अब ये जान लेते हैं कि आखिर वो कौन से 5 कारण हैं जो इतनी जल्दी उन्हें घर से बेघर होना पड़ा।

Payal Malik EVICTED

Payal Malik Eviction Reason- Bigg Boss Ott 3: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ (Bigg Boss OTT 3) में ट्विस्ट और टर्न आने शुरू हो गए हैं। जहां मिड वीक में नीरज गोयत (Neeraj Goyat) को घर से बेघर कर दिया गया। वहीं वीकेंड का वार में यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) को आउट कर दिया गया है। हालांकि नॉमिनेट तो 7 कंटेस्टेंट हुए थे जिनमें से 3 को स्पेशल पावर से सेव कर लिया था। 30 जून यानी रविवार को इस कंटेस्टेंट की जर्नी खत्म हो गई है। अब सवाल ये उठता है कि आखिर इतनी जल्दी पायल को बाहर क्यों कर दिया गया। तो चलिए जानते हैं वो 5 कारण जो बने अरमान की पत्नी के बाहर होने की वजह।

1. पायल मलिक के गेम में नहीं था दम

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दो बीवियों पायल मलिक और कृतिका मलिक (Kritik Malik) के साथ एंट्री ली। इस वजह से वो लाइमलाइट में भी आ गए थे। तीनों घर में साथ ही नजर आते थे, रही गेम की बात तो पायल और कृतिका अन्य घरवालों को काम का ज्ञान देते थे लेकिन पायल खुद काम से बचती हुई नजर आती थी, तो पहली वजह तो यही है आउट होने की।

2. अरमान ने भी नहीं दिया पायल का साथ

अरमान मलिक का कहना है कि वो अपनी दोनों बीवियों को बराबर प्यार करता है, लेकिन शो में सच्चाई कुछ और ही नजर आई। जी हां, अरमान अधिकतम कृतिका के साथ ही रोमांटिक होता नजर आता था। इसके अलावा घरवालों की नजर में भी वो ऐसी महिला बन गई थी जिन्हें उन्ही की दोस्त ने धोखा दिया। जब पायल के घर से बेघर होने की अनाउंसमेंट हुई तो अरमान के चेहरे पर एक प्रतिशत भी दुख नजर नहीं आया।

3. रसोई में भी कम आती थी नजर

हालांकि शुरुआत के 2-3 दिन तो पायल ने रसोई का काम संभाला, लेकिन काम से ज्यादा उसने अपना बखान ही किया। लेकिन बाद के दिनों में वो विवादों में ज्यादा और रसोई के काम में कम ही इन्वॉल्व होती थीं। वीकेंड का वार में खुद अनिल कपूर ने भी पायल को ये बात कही थी।

4. तीनों की जोड़ी नहीं आ रही थी रास

ये तो सभी जानते हैं कि पायल ने घर में अपनी सौतन और पति अरमान मलिक के साथ एंट्री ली थी। ऐसे में घरवालों को लगता था कि वो तीनों मिलकर गेम खेलते हैं। वहीं बाहर वालों को भी कहीं ना कहीं ऐसा लगता ही होगा। पायल को नॉमिनेट ही इसलिए किया गया था ताकि उनकी तिगड़ी टूट सके।

5. हमेशा रोती रहती थीं अपना दुखड़ा

पायल मलिक के पति अरमान मलिक ने अपनी पत्नी को धोखा दे पायल की ही बेस्ट फ्रेंड कृतिका संग सीक्रेट वेडिंग कर ली थी। ऐसे में कहीं ना कहीं पायल के मन में इस बात की टीस थी जिसका दुखड़ा वो बिग बॉस के घर में रोती रहती थीं। ऐसे में कहीं ना कहीं ये भी एक कारण हो सकता है कि वो घर से बाहर हो गईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के घर में फेक कंटेस्टेंट कौन?

First published on: Jul 01, 2024 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.