---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: कभी रेप का इल्जाम, कभी थप्पड़ कांड; अरमान मलिक के 5 विवाद जो बने सुर्खियां

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik controversies: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अरमान मलिक का विवादों से पुराना नाता रहा है और उन्होंने शो में भी विशाल पांडे पर हाथ उठाकर एक नई कंट्रोवर्सी अपने नाम कर दी है। इसकी वजह से लोग उनके पुराने विवादों को खंगाल रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Armaan malik
Armaan malik

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik controversies: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में विशाल पांडे और अरमान मलिक सुर्खियों में बने हुए हैं। अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारा है और इस वजह से शो अचानक चर्चा में आ गया है। थप्पड़ कांड की वजह से यूट्यूबर अरमान मलिक को बिग बॉस ने पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है, मगर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें घर से बेघर करने की मांग कर रहे हैं। अरमान मलिक अपने साथी कंटेस्टेंट पर हाथ उठाकर विवादों में घिर आए हैं, मगर अरमान का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता है। आज हम आपको अरमान मलिक के 5 विवादों से रूबरू कराने जा रहे हैं।

अरमान मलिक का कंट्रोवर्सी से गहरा नाता

विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ने की वजह से अरमान मलिक (Armaan Malik controversies) लोगों के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर लोग उनके पुराने विवादों तक भी पहुंच गए हैं और उन्हें जमकर लताड़ भी रहे हैं। विशाल पांडे के दोस्त और कई सेलेब्स ने अरमान को गलत बताया है और उनको जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है। एल्विश यादव ने भी विशाल पांडे का ही सपोर्ट किया है, जबकि इस मामले में लोग उनके दोस्त लवकेश कटारिया को भी ट्रोल कर रहे हैं।

अरमान मलिक की तीन शादियां

सोशल मीडिया पर दो बीवी रखने की वजह से अरमान मलिक ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर रखी है और उनके यूट्यूब चैनल पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। मगर जब अरमान मलिक ने दो नहीं बल्कि तीन शादियां रचाई है और अपनी पहली वाइफ सुमित्रा से उनको दो बच्चे भी हैं। जब ये बात सामने आई थी, तब भी सोशल मीडिया पर अरमान मलिक को बुरी तरह से ट्रोल किया गया था और उनकी दूसरी वाइफ पायल को भी लोगों ने गंदे-गंदे कमेंट किए थे।

यह भी पढ़ें: ‘रोल के बदले प्राइवेट पार्ट देखने की डिमांड’, कास्टिंग काउच पर छलका ‘विक्की डोनर’ एक्टर का दर्द

अरमान पर लगा था रेप का आरोप

दरअसल, साल 2019 में अरमान मलिक पर उनके घर में हाउस हेल्प का काम करने वाली एक 11 साल की बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा था। इतना ही नहीं इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। मगर तब अरमान मलिक ने एक वीडियो में इस मामले में बात करते हुए अपनी वाइफ पायल के परिवारवालों पर झूठे आरोप लगाने का इल्जाम लगाया था।

अरमान कर चुके हैं सुसाइड की कोशिश

साल 2019 में अरमान मलिक उस समय भी विवादों में आए थे, जब उन्होंने हरि नगर इलाके की 6 मंजिला बिल्डिंग से कूदकर जान देने की धमकी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान मलिक ने यह कदम कृतिका बसेरा के साथ एक बहस के बाद उठाया था। तब पुलिस को उन्हें छत से नीचे उतारने में करीबन 20 घंटे का समय लगा था।

बहन लगा चुकी है प्रताड़ित करने का आरोप

अरमान मलिक और पायल मलिक पर यूट्यूबर की बहन सपना ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। सपना भी अपने भाई और भाभियों की तरह वीडियो बनाती हैं और ऐसे में उन्होंने अपने भाई और भाभी पर इल्जाम लगाया था कि वो लोग उनसे उनकी कमाई मांग रहे थे। इस वजह से उन्होंने उनसे सारे रिश्ते तोड़ दिए थे और दोबारा कभी मायके नहीं जाने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD ने महज 11 दिनों में कर डाली रिकॉर्ड तोड़ कमाई, शाहरुख-रणबीर भी रह गए पीछे

First published on: Jul 08, 2024 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.