---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 में अनिल कपूर वसूल रहे कितनी फीस? सलमान खान से आगे या पीछे!

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसे लेकर खबर आ रही है कि इसी महीने जियो सिनेमा पर ये शो स्ट्रीम हो जाएगा, चलिए जानते हैं कि बिग बॉस के नए होस्ट यानी अनिल कपूर को कितनी फीस मिल रही है...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हाइप बना हुआ है, सभी को इस शो का इंतजार है। खबरों के अनुसार इस बार शो को सलमान खान नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। हालांकि इस खबर से सलमान भाई के फैंस का दिल तो टूट गया है। झक्कास बोल-बोल कर इस बार अनिल ही कंटेस्टेंट की क्लास लगाने वाले हैं। अब सभी के दिमाग में ये प्रश्न आ रहा है कि मिस्टर इंडिया इस शो के लिए कितनी मोटी फीस वसूल रहे हैं। ये फीस सलमान से ज्यादा है या कम, और कम है तो कितनी है कम। चलिए बिना देर किए ये भी जान लेते हैं कि आप बिग बॉस ओटीटी 3 को कब और कहां देख सकते हैं।

कब स्ट्रीम होगा बिग बॉस ओटीटी 3

बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसे पसंद करने वालों की संख्या लंबी है। ऐसे में सभी को बड़ी बेसब्री से बिग बॉस ओटीटी 3 का इंतजार है। फैंस के लिए खुशखबरी है कि इसी महीने शो को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। खबरों के अनुसार 21 जून 2024 को बिग बॉस ओटीटी 3 रिलीज हो जाएगा। हां पता है इस खबर को सुन आप सभी खुश हो गए हैं।

कितनी होगी अनिल कपूर की फीस

अब प्रश्न ये उठता है कि इस बार शो को होस्ट करने वाले अनिल कपूर कितनी फीस वसूल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल को एक एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपये मिलेंगे। वहीं हर हफ्ते 4 करोड़ रुपये फील वसूलेंगे। वहीं अगर ये देखा जाए कि वो सलमान खान से ज्यादा फीस वसूल रहे हैं या कम तो ये जाहिर है कि सलमान से 6 गुना कम फीस वसूली जा रही है। दरअसल सलमान खान एक एपिसोड के लिए 12.5 करोड़ लेते थे। वहीं अनिल को सिर्फ 2 करोड़ मिल रहे हैं।

कौन होंगे बिग बॉस ओटीटी 3 के नए कंटेंस्टेंट

वहीं बात बिग ‘बॉस ओटीटी 3’ के कंटेस्टेंट की करें तो इस बार शो बहुत ही शानदार होने वाला है। क्योंकि कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार एक से बढ़कर एक सेलेब्स की एंट्री से बिग बॉस के घर में तहलका मचने वाला है। सूत्रों के अनुसार, दलजीत कौर (Dalljiet Kaur), वायरल वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित (Viral Vada Pav Girl Chandrika Dixit), विक्की जैन (Vicky Jain), यूट्यूबर जैन सैफी (YouTuber Zain Saifi) और अदनान शेख (Adnan Shaikh) ने शो में अपनी जगह पक्की कर ली है। सभी एक से बढ़कर एक हैं जो तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: ‘कंगना को थप्पड़ मारने वाली को सपोर्ट करने वालों को शर्म आए’

First published on: Jun 09, 2024 10:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.