---विज्ञापन---

गिरफ्तार होंगे Elvish Yadav? गुरुग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के खिलाफ यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने के आरोप में FIR दर्ज हो गई है, अब उन्हें पूछताछ के लिए गुरुग्राम पुलिस ने थाने बुलाया है।

Elvish Yadav
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Elvish Yadav: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2)  विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न (YouTuber Sagar Thakur aka Maxturn) को मारते हुए एल्विश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। इस विडियो ने ऐसा बवाल मचा दिया है कि अब वो कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। एल्विश को गुरुग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। मिली जानकारी के अनुसार यूट्यूबर को 41A के तहत नोटिस भेजा है, जिसके लिए उनसे पूछताछ की जाएगी।

जानें क्या है पूरा मामला?

एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो यूट्यूबर मैक्स टर्न को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ और भी कई लोग हैं जो लड़ाई में एल्विश की मदद कर रहे हैं। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है, और बात पुलिस तक पहुंच गई है। एल्विश को गुरुग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलावा भेज दिया है।

मैक्स टर्न ने की एल्विश की गिरफ्तारी की मांग

एल्विश यादव का नाता विवादों से पुराना है, जहां अभी रेव पार्टी मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और नए केस में बिग बॉस ओटीटी 2 विनर फंस गए हैं। मैक्स टर्न ने एल्विश पर जान से मारने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है और कहा कि अगर उन्हें कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार एल्विश ही होगा।  सागर ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से अपील की है कि उनके साथ न्याय हो और जल्द से जल्द एल्विश को गिरफ्तार किया जाए। सागर ने ये भी कहा कि एल्विश का रिकॉर्ड बहुत खराब है, जो उसे फॉलो करने वाली पीढ़ी को बिगाड़ रहा है।

पूछताछ के लिए कब जाना है थाने?

एल्विश यादव पर सागर ठाकुर के साथ हाथापाई करने के आरोप में FIR दर्ज हो गई है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब सागर ने इस मामले में कानून का दरवाजा खटखटाया है ऐसे में उसने गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत FIR दर्ज की। अब इस मामले में पुलिस ने नोटिस जारी कर दिया है और आने वाली 12 मार्च को उन्हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने Youtuber Maxtern को दी जान से मारने की धमकी

First published on: Mar 10, 2024 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.