---विज्ञापन---

Bigg Boss की एक और पूर्व कंटेस्टेंट ने चुना दूल्हा, अभिनेता भाई ने रिवील की शादी की डिटेल

Aarti singh wedding: बिग बॉस फेम आरती सिंह की सगाई की फोटोज वायरल हो रही हैं। भाई कृष्णा अभिषेक ने शादी को लेकर दिया था ये बड़ा हिंट।

Aarti Singh
Aarti Singh

Aarti singh wedding: सलमान खान के शो बिग बॉस फेम आरती सिंह सुर्खियों में छाई हैं। एक्ट्रेसेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी सगाई की डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं। आरती सिंह की वेडिंग रिग को देखने के बाद लोग दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेसेस की सगाई हो गई है और जल्द शादी करने वाली हैं। हालांकि, एक्ट्रेसेस की शादी का हिंट उनके भाई अभिषेक ने भी एक इंटरव्यू में दिया था।

लाल इश्क में रंगी दिखीं एक्ट्रेस

आरती फोटो में लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत सेट कैरी किया है और बालों में गजरा लगा रखा है। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘लाल इश्क।’ आरती के कैप्शन को पढ़कर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वो अपने प्यार की बात कर रही हैं।

वैलेनटाइन डे पर दिखाई थी बॉयफ्रेंड की झलक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरती अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ जल्द शादी के बंधन बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने होने वाले पति की झलक दिखा दी थी। आरती के इस पोस्ट पर बिपाशा बसु से लेकर तमाम जानी-मानी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी थी।

भाई कृष्णा ने शेयर की खुशखबरी

आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बहन की शादी की खुशखबरी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी प्यारी बहन अप्रेल के महीने में शादी करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस 25 अप्रेल को शादी करेंगी।

First published on: Apr 01, 2024 10:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.