Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 का सबसे ‘बोरिंग’ कंटेस्टेंट कौन? पब्लिक ने दिया जवाब

Bigg Boss 18 Most Boring Contestant: ऐसे में E24 Bollywood ने फेसबुक पर एक पोल चलाया था, जिसमें सवाल पूछा था कि उनके मुताबिक बिग बॉस 18 का सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट कौन है? इस पोल पर सोशल मीडिया यूजर्स के जवाब आ गए हैं, आइए बताते हैं कि लोग इसे सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट कह रहे हैं।

bigg boss 18 boring contestant
bigg boss 18

Bigg Boss 18 Most Boring Contestant: बिग बॉस 18 अपनी धमाकेदार शुरुआत के बाद से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कलर्स के सबसे चर्चित रियलिटी शो के पहले ही हफ्ते लड़ाई-झगड़ा और दोस्ती सबकुछ देखने को मिल गया है। मगर बिग बॉस 18 के घर में 18 कंटेस्टेंट आए थे, जिनमें से कुछ तो पहले ही दिन से अपना गेम दिखाना शुरू कर चुके हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट मौजूद है, जो शो में काफी बोरिंग लग रहे हैं।

ऐसे में E24 Bollywood ने फेसबुक पर एक पोल चलाया था, जिसमें सवाल पूछा था कि उनके मुताबिक बिग बॉस 18 का सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट कौन है? इस पोल पर सोशल मीडिया यूजर्स के जवाब आ गए हैं, आइए बताते हैं कि लोग इसे सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पहली बार बोले अरबाज खान, कहा- हम ठीक हैं लेकिन…

बिग बॉस 18 में कौन लगा सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट?

बिग बॉस 18 की शुरुआत 6 अक्टूबर को हुई थी और अब शो को शुरू हुए पूरे दो हफ्ते पूरे होने जा रहे हैं। ऐसे में अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, रजत दलाल, विवियन डीसेना और शिल्पा शिरोडकर, करणवीर मेहरा और हेमा शर्मा जैसे कुछ कंटेस्टेंट पहले ही दिन से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने लगे हैं। मगर कुछ कंटेस्टेंट शो में नजर ही नहीं आते हैं, ऐसे में ई24 बॉलीवुड में हमने एक पोल चलाया, उसमें हमने सवाल पूछा कि ‘बिग बॉस 18 में कौन लगा सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट?’

कौन है बोरिंग कंटेस्टेंट? (Bigg Boss 18 Most Boring Contestant)

E24 bollywood के पोल पर लोगों ने अपने जवाब दिए हैं, जिनमें उन्होंने बताया है कि उनके मुताबिक कौन घर में कौन ज्यादा बोरिंग लग रहा है। अरफीन खान, तजिंदर पाल सिंह बग्गा और मुस्कान का नाम लोगों ने सबसे ज्यादा लिखा है। मगर इन तीनों में भी देखा जाए तो सबसे ज्यादा लोगों ने अनुपमा फेम मुस्कान बामने को बिग बॉस 18 की सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट बताया है।

यह भी पढ़ें: शॉकिंग! Bigg Boss 18 ने प्रोमो में दिखाया झूठ, जिसे बताया बेघर वो पहुंचा जेल, बदला खेल!

 

First published on: Oct 16, 2024 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.