Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

Weekend ka Vaar में फूट फूट कर रोईं शिल्पा, सलमान खान ने टाइम ऑफ गॉड दिखाया आईना

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 18 का वीकेंड का वार बड़ा ही मजेदार रहा। इस बार सलमान खान के शो में एक तरफ इमोशनल ड्रामा चला तो दूसरी तरफ टाइम ऑफ गॉड को ऐसी लताड़ लगाई की वो कुछ बोल ही नहीं पाए।

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो का आगाज 6 अक्टूबर को हुआ था, और अब दो हफ्ते पूरे हो गए हैं। दो ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) भी आ गया है जिसका सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार का वीकेंड का वार बहुत ही खास रहा है क्योंकि पहले तो ये कहा जा रहा था कि वो इस बार शो को होस्ट नहीं करने वाले हैं। लेकिन शो में भाईजान को देखकर सभी को बहुत खुशी हुई। वहीं शिल्पा शिरोड़कर फूट फूटकर रोईं। सलमान ने अरफीन की ऐसी क्लास लगाई की उनकी बोलती ही बंद हो गई। ऐसे में वीकेंड का वार देखने में मजा तो बहुत आया।

शिल्पा शिरोडकर हुई इमोशनल

बिग बॉस 18 में सलमान खान ने बीते दिन वीकेंड का वार होस्ट किया। इस दौरान एक्टर घर के सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाई और उन्हें आईना भी दिखाया। शो की शुरुआत शिल्पा शिरोडकर से हुई जिसमें सलमान खान अपने अंदाज में कहते हैं आई हेट टियर शिल्पा। जब आपकी बच्ची रोती थी या अभी भी रोती है तो आपको कैसा लगता होगा, तो उसे कैसे लग रहा होगा। वो खाने पर गुस्सा उतारती थीं आप क्या बोलती थीं उसे। शिल्पा ने कहा कि खाने पर गुस्सा नहीं था, एटिट्यूड पर गुस्सा था। सलमान खान कहते हैं कि फिर आप उस एटिट्यूड पर गुस्सा निकालो। इस घर में फीलिंग्स से कोई रिश्ता नहीं चाहिए। इस दौरान शिल्पा फूट फूटकर रोने लगीं जिन्हें बाकीं घरवालों ने शांत करवाया।

यह भी पढ़ें: ‘दवाइयां खाकर सामने ही मर जाउंगी…’सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने क्यों बोली घर में इतनी बड़ी बात

टाइम ऑफ गॉड की लगाई क्लास

सलमान खान ने बिग बॉस 18 वीकेंड का वार में शिल्पा शिरोडकर का साथ दिया तो टाइम ऑफ गॉड यानी अरफीन की क्लास लगाई। सलमान ने सबसे पहले अरफीन के टाइम ऑफ गॉड होने पर सवाल उठाया। इसके बाद उन्होंने अरफीन से कहा कि अगर डिसीजन की बात हो रही है को सबसे पहले बताएं कि गैस बंद करने का फैसला कितना सही था। हालांकि अरफीन ने अपनी सफाई में कहा लेकिन सलमान उनकी बात से एग्री नहीं हुए। उन्होंने खाने को लेकर सही फैसला किया और न ही अपनी पावर का सही इस्तेमाल किया।

अरफीन के प्रोफेशन पर उठाया सवाल

सलमान खान ने बिग बॉस 18 के बीते दिन के वीकेंड का वार में अरफीन के प्रोफेशन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि घर में किसी को भी समझ नहीं आ रहा कि आप क्या करते हैं। न ही खुद मुझे समझ आ रहा, यहां तक की ऑडियंस भी समझ नहीं पा रही हैं। एक्टर ने कहा कि जितने भी बिग बॉस के व्यूवर्स हैं वो ये जानना चाहते हैं कि आपका काम क्या है और प्रोसेस क्या है? सलमान ने अरफीन के सारे कारनामे गिनवाए और उन्हें सच्चाई का आईना दिखाया।

यह भी पढ़ें: ‘मैं भी ठीक ही हूं’, सलमान खान के चेहरे पर बाबा सिद्दीकी की मौत का दिखा दर्द

First published on: Oct 20, 2024 08:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.