Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 के लिए एक और कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म! अब खुलेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस के पति के ‘राज’

Bigg Boss 18: सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 का जल्द ही आगाज होने वाला है और अब खबर है कि शो में एक ऐसे एक्टर की एंट्री होने वाली है, जो पोर्नोग्राफी केस में जेल के हवा खा चुका है।

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टेलीविजन का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 जल्द ही शुरू होने वाला है और शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं। भाईजान के नए शो को लेकर अभी से काफी हाइप बनी हुई है और लोग इस सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर भी रोजाना नए-नए नाम सामने आ रहे हैं और कुछ नाम तो कंफर्म भी हो गए हैं। बिग बॉस 18 में एक्टर ऋत्विक साहोरे के एंट्री कंफर्म बताई जा रही है और इस बीच अब नए नाम पर भी मुहर लगने की चर्चा है। चौंकाने वाली बात ये है कि यह कंटस्टेंट एक जानी-मानी फिल्मी फैमिली से है और पोर्नोग्राफी मामले में जेल की हवा भी खा चुका है।

इस कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म!

बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस खबरी की पोस्ट के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान की करीबी दोस्त शिल्पा शेट्टी के परिवार का एक सदस्य एंट्री लेने जा रहा है। जी हां, पोस्ट के मानें तो शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस सीजन बिग बॉस के घर में एंट्री लेने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गणपति विसर्जन में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो देख फैंस को हुई फिक्र

राज कुंद्रा लेंगे शो में एंट्री?

खबरों के मुताबिक, सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एंट्री लेने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की तरफ से कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। मगर ‘बिग बॉस खबरी’ के पोस्ट ने तो राज कुंद्रा की एंट्री कंफर्म कर दी है और इस खबर के सामने आते ही फैंस खुशी से उछल पड़े हैं।

जेल जा चुके हैं राज कुंद्रा

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं और अक्सर ही वो सुर्खियों में भी रहते हैं। मगर राज कुंद्रा उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आए थे, जब उन पर बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने गंदे आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में जेल की हवा तक खा चुके हैं। राज कुंद्रा ने खुद पर बनी फिल्म फिल्म UT69  में एक्टिंग भी की है, जिसमें उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बताया है।

यह भी पढ़ें: बिना ब्लाउज के साड़ी पहने दिखी T-series कंपनी के मालिक की बेटी, अप्सरा बन कराया फोटोशूट

 

First published on: Sep 10, 2024 03:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.