Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: तीसरे हफ्ते ये 5 कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेट, डबल एविक्शन का खतरा

Bigg Boss 18 Third Week Nomination: 'बिग बॉस 18' के तीसरे हफ्ते की नॉमिनेशन लिस्ट आ गई है। इस बार घर में डबल एविक्शन का खतरा मंडरा रहा है।

Bigg Boss 18 Third Week Nomination
Bigg Boss 18 Third Week Nomination

Bigg Boss 18 Third Week Nomination: ‘बिग बॉस 18’ को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं। दो हफ्तों के अंदर घर में लड़ाई से लेकर प्यार सब देखने को मिल गया है। इस बार का बिग बॉस का गेम फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट आपना गेम परफेक्ट तरीके से खेल रहे हैं। इस बार बिग बॉस के घर में खाने को लेकर घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है। खाने के लिए सभी लोग एक तरफ तड़प रहे हैं  तो किसी की मनमर्जी चल रही है। अविनाश के हाथ में खाने की पावर है वो घर पर अपनी पावर चला रहे हैं। अविनाश पर टाइम गॉड की भी नहीं चल रही है। कई कंटेस्टेंट के बीच प्यार भी पनप रहा है। बिग बॉस के घर से अभी तक सिर्फ एक कंटेस्टेंट हेमा शर्मा बेघर हुई हैं। तीसरे हफ्ते में फिर से कुछ लोगों पर नॉमिनेशन का खतरा मंडराने लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक  इस हफ्ते डबल एविक्शन हो सकता है।

हेमा शर्मा का घर से पत्ता साफ

‘बिग बॉस 18’ में दो हफ्तों में सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट बाहर हुआ है। पहले हफ्ते के वीकेंड का वार में कोई भी बेघर नहीं हुआ है। लेकिन (PITA) ने बिग बॉस मेकर्स को गधराज को घर से निकालने की नोटिस भेजी थी। इसलिए गधराज को पहले हफ्ते घर से निकाल दिया गया था। पहले हफ्ते 18 लोगों में से किसी को भी नहीं बाहर किया गया था। वहीं अगर दूसरे हफ्ते का देखें तो घर से कुल 10 लोग नॉमिनेट थे। दूसरे वीकेंड के वार के दौरान नॉमिनेटेड लोगों में से हेमा शर्मा उर्फ ‘वायरल भाभी’ को घर से बेघर कर दिया गया है।

‘बिग बॉस 18’ नॉमिनेटेड लिस्ट

‘बिग बॉस 18’ के तीसरे हफ्ते में नॉमिनेटेड लोगों की लिस्ट जारी कर दी गई है। ‘लेडी खबरी’ ट्वीट के मुताबिक पांच लोग नॉमिनेटेड हैं। नॉमिनेटेड लोगों की लिस्ट में मुस्कान बामने, नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा, विवियन डीसेन, रजत दलाल शामिल हैं। इस पांच लोगों में से देखना होगा कि कौन होगा घर से एविक्ट।

यह भी  पढ़ें:Salman Khan को धमकाने वाले को मीका सिंह का मुंहतोड़ जवाब, बोले- भाई तू फिक्र न कर…

तीसरे हफ्ते में होगा डबल एविक्शन

‘बिग बॉस 18’ के तीसरे हफ्ते में डबल एविक्शन होने की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीसरे हफ्ते में एविक्ट होने के लिए मुस्कान बामने और नायरा बनर्जी का नाम सामने आ रहा है। इस हफ्ते अगर डबल एविक्शन होता है तो नॉमिनेटेड सदस्य में से मुस्कान और नायरा का गेम काफी कमजोर नजर आ रहा है। बाकी के लोगों का घर में इनरॉलमेंट देखने को मिल रहा है।

यह भी  पढ़ें:सलमान खान को धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ का इनाम, क्या है पूरा मामला?

First published on: Oct 22, 2024 07:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.