Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

‘दवाइयां खाकर सामने ही मर जाउंगी…’सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने क्यों बोली घर में इतनी बड़ी बात

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के घर में खाने को लेकर लड़ाई चल रही है। इसी बीच घर की सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर को फूट-फूट कर रोते देखा गया। यहां तक की एक्ट्रेस ने ये भी बोला है कि दवाइयां खाकर मैं यहीं मर जाउंगी।

Shilpa Shirodkar
Shilpa Shirodkar

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ में पहले दिन से ही तड़का देखने को मिल रहा है। घर में सभी लोग अपना गेम अच्छे से खेल रहे हैं। ‘बिग बॉस 18’ का दूसरा वीकेंड का वार चल रहा है। इस दौरान सलमान खान सबकी क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल बिग बॉस के दूसरे हफ्ते में घर में खाने को लेकर घमासान लड़ाई देखने को मिली है। खाने को लेकर बिग बॉस ने ऐसी चाल चली है कि सारी पावर अविनाश के हाथ में दे दी है। अविनाश की घरवालों से तीखी बहस हुई थी जिसके बाद उसे घर से इविक्ट करने के लिए कई लोगों ने एग्री किया था। इसलिए अविनाश को अब बदला लेते हुए देखा जा रहा है। इसी लड़ाई के बीच घर की सीनियर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर को भी भावुक होते देखा गया। शिल्पा ने घरवालों के सामने ये भी बोला कि वो अपनी दवाइयां खाकर मर जाएंगी।

घर में चल रही जंग

बिग बॉस के घर में खाने को लेकर बवाल तो चल रहा है। इस बीच अविनाश किसी तरह वेजिटेरियन खाना देने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन घर की सीनियर मेंबर शिल्पा शिरोडकर नॉन वेजिटेरियन खाना मांगती हैं। नॉन वेजिटेरियन खाना देने से अविनाश मना कर देते हैं। इसका मेन रीजन करणवीर होते हैं। क्योंकि करणवीर नॉन वेजिटेरियन खाना खाते हैं और उन्होंने अविनाश से माफी नहीं मांगी है। अविनाश को शक होता है कि अगर वो नॉन वेजिटेरियन खाना घर में देते हैं तो करणवीर को भी मिल सकता है।

नॉन वेजिटेरियन खाने को लेकर शिल्पा का फूटा गुस्सा

अविनाश की तरफ से नॉन वेजिटेरियन खाना देने से मना करने के बात शिल्पा शिरोडकर पारा हाई हो जाता है। शिल्पा जोर-जोर से चिल्लाते हुए बोलती हैं, “आप दूसरों को शाकाहारी खाना दे रहे हों और हमें पता है कि मांसाहारी खाना आया है इतने दिनों के बाद तो हमें देना पड़ेगा तुम्हें।” यह सुनकर अविनाश ने कहा, “मांगने और पूछने में फर्क है। आप सिर्फ अच्छा बनने की एक्टिंग करते हो। आप शायद सबके अच्छे किताबों में हो सकते हैं लेकिन मेरे नहीं। मैं आपको मांसाहारी भोजन नहीं देने वाला और आप जो चाहें कर सकते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

यह भी  पढ़ें: Karwa Chauth पर पति देव संग देखें ये बॉलीवुड फिल्में, रिश्तों की डोर होगी मजबूत

फूट-फूट कर रोई शिल्पा

शिल्पा बाद में फूट-फूट कर रोने लगती हैं और कहती हैं, “मैं अपनी दवाइयां खाऊंगी और उसके सामने मर जाऊंगी, लेकिन वह जो खाना देगा, उसे नहीं लूंगी।” इसके बाद वहां मौजूद चुम दरंग, श्रुतिका अर्जुन और अन्य लोगों उन्हें शांत कराने में लग जाते हैं। विवियन भी शिल्पा के पास आते हैं और उनके आंसू पोंछते हुए एक्ट्रेस को समझाने की कोशिश करते हैं।

यह भी  पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘मैं भी ठीक ही हूं’, सलमान खान के चेहरे पर बाबा सिद्दीकी की मौत का दिखा दर्द

 

 

 

 

First published on: Oct 20, 2024 07:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.