Friday, 25 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: अविनाश-अरफीन से छिनी जेल की पावर, अब इन दो के हाथ में घर का कंट्रोल

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के घर का गेम अचानक से बदल गया है। जेल में बंद कैदी बदल दिए गए हैं। घर चलाने की पावर किसी और को हाथों में दे दी गई है।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ का गेम धमाकेदार चल रहा है। घर में सभी सदस्य जमकर अपना गेम बेहतर तरीके से खेलते  हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान को शुरू हुए तीन हफ्ते हो गए हैं। घर से दो लोग बेघर भी हो गए हैं। घर में खाने को लेकर लाले पड़े हैं। घरवालों को खाने के लिए आपस में भिड़ते हुए देखा गया है। जेल में बंद कैदी अविनाश और अरफीन के पास खाने की पावर थी। अविनाश ने तो इस पावर का जमकर इस्तेमाल किया। अविनाश से घरवलें तंग आ चुके थे। अविनाश और अरफीन ने खाने के लिए तो घरवालों से उनकी पर्सनल चीजें भी सैक्रिफाइस कराई। लेकिन अब अचानक से बिग बॉस ने घर का गेम पलट दिया है। घर कंट्रोल करने की पावर को अब किसी और के हाथ में दे दी गई है। जेल में अविनाश और अरफीन को बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह पर सारा और बग्गा पाजी को जेल में रखा गया है। घर चलाने की और राशन की पावर अब इन दोनों के हाथ में है।

बिग बॉस ने पलटा गेम

‘बिग बॉस 18’ में रैंकिंग टस्क के दौरान बग्गा पाजी और मुस्कान बामने को सबसे लास्ट में रखा गया था। रैंकिंग टास्क में रैंक जेलर अविनाश और अरफीन ने मिलकर डिसाइड की थी। रैंकिंग में लास्ट आने की वजह से मुस्कान और बग्गा पाजी को एक्सपायरिंग सून का टैग मिला था। टैग मिलने की वजह से मुस्कान और बग्गा पर खतरे की घंटी नजर आ रही थी। इसके साथ सारा को भी एक्सपायरिंग सून का टैग दिया गया था क्योंकि उनके पति अरफीन को एक ऑडियो में पत्नी को घर से बेघर होने की बात कहते हुए देखा गया था।

बिग बॉस के घर में बदले जेलर

रैंकिंग टास्क के बाद राशन के लिए सैक्रिफाइस टास्क हुआ जिसके बाद बिग बॉस ने घर का गेम पलट दिया। बिग बॉस ने जेल में बंद कैदियों को बदल दिया। एक्सपायरिंग सून की लिस्ट में शामिल बग्गा और सारा को घर के जेल में बंद कर दिया। जेल में बंद करने के बाद अब घर की पावर और राशन कंट्रोल सारा और बग्गा के पास ही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘अनुपमा’ की लाड़ली घर से हुई बेघर, मुस्कान के साथ तीन को मिला था ‘Expiry soon’ का टैग

मुस्कान बामने घर से बेघर

एक्सपायरिंग सून की लिस्ट में तीन नाम सारा, बग्गा और मुस्कान का था। इनमें से मुस्कान बामने को घर से एलिमिनेट कर दिया गया है। मुस्कान बामने का मिड वीक इविक्शन काफी शॉकिंग था। मुस्कान का गेम दो हफ्तों के बाद थोड़ा दिखने लगा था। मुस्कान दूसरी कंटेस्टेंट हैं जो बिग बॉस से बाहर हुई हैं। बिग बॉस में हेमा शर्मा पहला कंटेस्टेंट थी जो दूसरे वीकेंड के वार में इविक्ट हो गई थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: घरवालों के हिसाब से 1 से 16 तक कौन? पावर मिलते ही कैदियों ने दी रैंकिंग

First published on: Oct 25, 2024 09:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.