Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

चाहत पांडे को Bigg Boss 18 में मिला लाइफ पार्टनर? दो बार तलाक के बाद ये कंटेस्टेंट बनेगा एक्ट्रेस का दूल्हा?

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान ने चाहत पांडे से उनके लड़के की पसंद के बारे में पूछा है। इसपर चाहत ने भी बिग बॉस के घर में अपनी पसंद बता दी है।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ में दूसरा वीकेंड का वार चल रहा है। इस दौरान सलमान खान ने  पहले दिन घर के लोगों की क्लास लगाई है। इस दौरान सलमान ने एक हफ्ते में हुए सभी मुद्दे पर बात की है। सलमान खान ने रजत दलाल और अरफीन खान की जहां क्लास लगाई है। वहीं अविनाश मिश्रा का साइड भी लिया है। वहीं वीकेंड का वार के दूसरे दिन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान घरवालों के साथ मस्ती में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान स्टेड से चाहत पांडे से उनकी च्वाइज पूछते हैं। सलमान खान को जवाब देते हुए चाहत पांडे अपने फ्यूचर पार्टनर की क्वालिटी बताने लगती हैं। इसी के साथ आगे कुछ कमाल की चीजें हुई हैं। आइए आपको बताते हैं आगे क्या हुआ।

चाहत पांडे के लिए सलमान खान ढूढ़ रहे दूल्हा

‘बिग बॉस 18’ के अपकमिंंग एपिसोड की वायरल क्लिप में सलमान खान,चाहत पांडे से बोलते हैं, ‘आप हर बार शादी की बात करती हैं, आज बताइए आपको कैसा लड़का पसंद हैं’ सलमान खान को जवाब देते हुए चाहत कहती है, ‘करणवीर जैसा फिट होना चाहिए।’ ये सुनकर सभी घरवालों खुश हो जाते हैं और करणवीर उठकर अपनी बॉडी दिखाने लगते हैं।

 

चाहत पांडे को करणवीर पर है क्रश!

चाहत पांडे के जवाब पर ही श्रुतिका अर्जुन कहती हैं, ‘सर मुझे लगता है चाहत पांडे को करणवीर पर क्रश है।’ इतना सुनते ही करण कहते है, ‘चाहत मुझे तुम अच्छी लगती हो।’ इसके बाद घर के सभी लोग हंसने लगते हैं। फिर सलमान खान कहते हैं कि मैं तुम्हारे लिए दूल्हा ढूंढ रहा हूं। ये सुनकर चाहत शर्माने लगती हैं।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने पति जहीर इकबाल के लिए मनाया करवा चौथ, लाल जोड़े में सुहागन बनी एक्ट्रेस, फोटो वायरल 

‘बिग बॉस 18’ घर से होगा एलिमिनेशन

‘बिग बॉस 18’ की ये वायरल क्लिप वीकेंड का वार के अपकमिंग एपिसोड की है। ये एपिसोड 20 अक्टूबर को आएगा। इस एपिसोड में सलमान खान घरवालों के साथ मस्ती के मूड में नजर आएंगे। वीकेंड का वार के दूसरे दिन घर के लोगों पर एलिमिनेशन की तलवार लटकते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: फीमेल कंटेस्टेंट ने लगाया सलमान खान पर इस बात का आरोप, घरवालों ने जल्दी से कराया शांत

 

First published on: Oct 20, 2024 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.