Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: घरवालों के हिसाब से 1 से 16 तक कौन? पावर मिलते ही कैदियों ने दी रैंकिंग

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि जेल में बंद कैदी घर के 16 लोगों को रैंकिंग करेंगे। आइये आपको बताते हैं कि कौन करेगा टॉप और कौन होगा फ्लॉप?

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ का गेम धमाकेदार चल रहा है। घर में लगातार टस्क और एक्टिविटी कराई जा रही है। सभी में बिग बॉस के घर के लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। घर में सभी लोग अपना गेम बेहतर तरीके से खेलने में जुटे हुए हैं। ‘बिग बॉस 18’ में लोगों के बीच पंगे रुकने की नाम ही नहीं ले रहे हैं। इस बार बिग बॉस में पहले ही दिन से सदस्यों के बीच प्यार, तकरार, लड़ाई, दोस्ती और दुश्मनी देखने को मिल रही है। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घरवालों को उनके गेम और घर में इंवॉल्वमेंट के हिसाब से जेल में बंद कैदी रैंकिंग करेंगे।

कैदियों के हिसाब से 1-16 में की लिस्ट

‘बिग बॉस 18’ के 25 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घर में रैंकिंग टास्क होता है। इस टास्क के दौरान जेल में बंद कैदी अविनाश और अरफीन घरवालों को रैंक देंगे। अविनाश और अरफीन की रैंकिंग के मुताबिक  पहले नंबर पर रजत दलाल और दूसरे नंबर पर विवियन डीसेना और शिल्पा शिरोडकर हैं। इसके बाद सारा, ईशा, श्रुतिका अर्जुन, एलिस, करणवीर, चाहत, शहजादा, चुम, और बाकी के घरवालें रैंक पर आते हैं।


बग्गा और मुस्कान एक्सपायरी सून कंटेस्टेंट

कैदियों के हिसाब से एक्सपायरी सून की लिस्ट में बग्गा पाजी और मुस्कान बामने आती हैं। बग्गा पाजी को 15वे और मुस्कान बामने को 16वें नंबर पर रखा जाता है। कैदियों के मुताबिक ये दोनों लोगों का गेम घर में सबसे कमजोर लोगों की लिस्ट में आता है।

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan की मां का अस्पताल से आया हेल्थ अपडेट, अमिताभ-अभिषेक पहुंचे भोपाल

शिल्पा शिरोडकर ने किया टाइम ट्रेवल

‘बिग बॉस 18’ के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शिल्पा शिरोडकर को टाइम ट्रेवल कराया जाएगा। इसमें एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग दिनों के जैसा एआई से जनरेट किया गया है। जो कि बिग बॉस में आई शिल्प की आवाज, सोच, और समझ के बारे में समझती हुई नजर आती हैं।

राशन को लेकर हुआ टास्क

शिल्पा के टाइम ट्रैवल के बाद घर में राशन को लेकर अपने पर्सनल आइटम की बलि चढ़ाने वाले टास्क को दिखाया जाता है। इस टास्क में ईशा को अपनी मां की शॉल को बलि चढ़ाते हुए देखा जाता है। इस दौरान ईशा फूट-फूटकर रोतीं हैं। घर के लोग कई बार ईशा को अपनी मां की शॉल की बली चढ़ाने के लिए मना करते हैं लकिन एक्ट्रेस को टास्क को पूरा करने के लिए ऐसा करना पड़ता है। वहीं करणवीर अपना कोई भी पर्सनल आइटम की बली चढ़ाने के लिए मना करते हैं।

यह भी पढ़ें: यूट्यूब पर Maroon Color Sadiya ने काटा बवाल, आम्रपाली दुबे और निरहुआ के गाने ने मचा धमाल

First published on: Oct 24, 2024 08:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.