Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 के ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट कौन? टॉप 5 से बाहर ये दमदार ‘घरवाला’

Bigg Boss 18 trending contestants: बिग बॉस 18 अपनी धमाकेदार शुरुआत के बाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर इस सीजन के कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से ट्रेंड कर रहे हैं। आइए बताते हैं कि बिग बॉस 18 के टॉप ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट कौन हैं। 

Bigg Boss 18 trending contestants
Bigg Boss 18 trending contestants

Bigg Boss 18 trending contestants: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 ने अच्छी शुरुआत की है, शो के पहले एपिसोड को ही 1.5 टीआरपी मिली थी। शो में सभी कंटेस्टेंट पहले ही दिन अपनी छाप छोड़ना शुरू कर चुके हैं और अब शो का पहला एविक्शन भी जल्द ही होने वाला है। सोशल मीडिया पर इस सीजन के कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से ट्रेंड कर रहे हैं। आइए बताते हैं कि बिग बॉस 18 के टॉप ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट कौन हैं।

बिग बॉस के ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 trending contestants)

बिग बॉस 18 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इस सीजन ने लोगों को जोड़े रखा है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घरवाले ट्रेंडिंग टॉपिक बने रहते हैं, फिर चाहे किसी की लड़ाई हो या फिर राशन टास्क। हर मुद्दा सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है और फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट की तरीफ करने के साथ-साथ कई बार उसको ट्रोल भी करते दिखाई देते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘काले हिरण को पूजता है बिश्नोई समाज…’ सलमान-लॉरेंस के विवाद में कूदी एक्स गर्लफ्रेंड, बयान ने बढ़ाई हलचल

ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट में कौन ?

टेली एक्सप्रेस‘ की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 18 के ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट की एक लिस्ट जारी है, जो सोशल मीडिया पर इस सबसे ज्यादा ट्रेंड में है।  विवियन डीसेना, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा, करण वीर मेहरा टॉप 4 में कंटेस्टेंट हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं। यह चारों घरवालें बिग बॉस 18 के ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट बने हैं और इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

टॉप 5 नहीं ये दमदार घरवाला

इनके अलावा ईशा सिंह, एलिस कौशिक और रजत दलाल भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड की जा रही है। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में टॉप में 5 में बिग बॉस 18 के दमदार कंटेस्टेंट यानी रजत दलाल का नाम शामिल नहीं है। वो ट्रेंड तो हो रहे हैं, लेकिन इस लिस्ट में वो टॉप 5 रजत अपनी जगह नहीं बना पाए हैं।

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोते हुए सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने दी मां को अंतिम विदाई, दिल चीर देगी ये तस्वीर

First published on: Oct 20, 2024 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.