Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: ऐसे धर्मगुरु को किया अप्रोच, जिनके एक सत्संग में उमड़ती है लाखों की भीड़

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर रोजाना नए-नए अपडेट सामने आ रही हैं, अब तक शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के भी नाम सामने आ चुके हैं और इस बीच अब खबर है कि शो में एक बार फिर मेकर्स एक बाबा जी को लाने की तैयारी में है और आप सबको जानकर हैरानी होगी कि मेकर्स ने धर्म गुरू अनिरुद्धाचार्य जी को अप्रोच किया है।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द ही छोटे पर्दे पर फिर से दस्तक देने वाला है। शो के अक्टूबर महीने में वापसी करने की खबरें हैं और इस बीच इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम लगातार सामने आ रहे हैं। अभी तक टीवी एक्ट्रेस और एक्टर के साथ-साथ यूट्यूबर्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें शो के लिए मेकर्स ने अप्रोर्च किया था। इस बीच अब खबर है कि बिग बॉस 18 के मेकर्स इस बार शो में धर्मगुरु की एंट्री कराना चा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने इस समय सबसे ज्यादा चर्चित धर्मगुरु को शो का हिस्सा बनने का ऑफर भी दिया है। आइए बताते हैं कि बिग बॉस 18 के मेकर्स शो में किस धर्मगुरु को लाने की तैयारी कर रहे हैं और क्या सच में इस सीजन शो में बाबा जी का प्रवचन सुनने को मिलेगा।

धर्मगुरु को मिला बिग बॉस 18 का ऑफर?

इस समय हर जगह धर्मगुरुओं की चर्चा है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनके प्रवचन की वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस समय सबसे ज्यादा बागेश्वर धाम सरकार के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री, अनिरुद्धाचार्य जी और प्रेमानंद महाराज को लोग सबसे ज्यादा फॉलो कर रहे हैं और यह तीनों ही जमकर पॉपुलर भी हो रहे हैं। इस बीच टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक,  बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के मेकर्स ने धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी को शो के लिए अप्रोच किया है। सोशल मीडिया पर धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी को अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के जरिए लोगों की मुश्किलों का हल देते हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होते हैं।

यह भी पढ़ें: हिंदू संग तलाक ले मुस्लिम से निकाह, एक्ट्रेस का छलका दर्द; बोलीं पति जबरदस्ती बनाता था शारीरिक संबंध

बिग बॉस 18 में हिस्सा लेंगे  अनिरुद्धाचार्य जी?

बता दें कि वृंदावन में धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी की भागवत कथा सुनने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं और उनकी कथाओं में मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी भगवान कृष्ण और राध की सेवा में लगे हुए हैं और पंडाल में भारी संख्या में लोग उन्हें सुनने आते हैं। हाल ही वो कलर्स के लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट शो में नजर आए थे, ऐसे में अब बिग बॉस 18 के लिए अनिरुद्धाचार्य जी को अप्रोच किया गया था, मगर खबर है कि उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया है और वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।

स्वामी ओम आ चुके हैं नजर

गौरतलब है कि बिग बॉस 10 में स्वामी ओम बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे, हालांकि अपनी हरकतों से उन्होंने घरवालों के साथ-साथ सलमान खान को भी परेशान कर दिया था। शो के दौरान होस्ट सलमान खान ने स्वामी ओम को जमकर लताड़ भी लगाई थी।

यह भी पढ़ें: 9 साल बाद टूटने की कगार पर मशहूर एक्टर की शादी, बीवी ने मांगा तलाक? बोलीं- मैंने वकील भी…

First published on: Aug 17, 2024 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.