Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बने ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्टर, फीस जान लगेगा झटका

Bigg Boss 18 Latest Update: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का इंतजार बस खत्म ही होने वाला है। शो को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है कि कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है जो शो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले प्रतियोगी हैं, आइए नाम और फीस जान लेते हैं...

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Latest Update: ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का सभी को बेसब्री से इंतजार है। बहुत जल्द यानी अगले महीने इस रियलिटी शो का इंतजार खत्म हो जाएगा। सलमान खान (Salman Khan) के इस शो को लेकर हर दिन लेटेस्ट अपडेट आ रहे हैं। कभी कंटेस्टेंट को लेकर तो कभी होस्ट को लेकर। अब एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें उस कंटेस्टेंट का नाम रिवील हुआ है जो सबसे ज्यादा फीस लेने वाला है। आप सोच रहे होंगे कि उसका नाम किया है, तो चलिए बिना देर किए हम आपको बता देते हैं कि वो कौन हैं, साथ ही अन्य जानकारी भी…

कौन होगा सबसे ज्यादा फीस लेने वाला कंटेस्टेंट

हर किसी को बिग बॉस 18 का इंतजार है जो जल्द ही खत्म होने वाला है।इसी बीच खबर आई है कि एक कंटेस्टेंट कंफर्म हो गया है जो शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वालों की लिस्ट में सबसे ऊपर है। हम बात कर रहे हैं ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) की जिसे मेकर्स ने अप्रोच किया है। बिग बॉस के फैन पेज biggboss.tazakhabar पर एक पोस्ट से इस बात का सबूत मिला है।

यह भी पढ़ें: स्पर्म डोनेट कर हुए फेमस, कास्टिंग काउच का झेला दर्द, ड्रीम गर्ल बन उड़ाए होश, बताएं कौन?

कितनी होगी फीस

biggboss.tazakhabar की खबर के अनुसार, धीरज धूपर शो के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में आ गए हैं। साथ ही उनकी बिग बॉस 18 के लिए उनकी फीस भी रिवील हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धीरज ने शो के लिए हां बोल दिया है। हालांकि अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इसी बीच पोस्ट में एक्टर की फीस भी रिवील की है। दरअसल धीरज बिग बॉस 18 के लिए 4-5 करोड़ रुपये फीस लेने वाले हैं। ऐसे में अगर बात बन जाती है तो वो शो में हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बन जाएंगे।

ये भी होंगे बिग बॉस कंटेस्टेंट

अब एक झलक उन लोगों पर डाल लेते हैं जो बिग बॉस 18 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में  राज कुंद्रा, मीरा देवस्थले, शोएब मलिक,  शहीर शेख, फैसल शेख, सुरभि ज्योति, अर्जुन बिजलानी, कनिका मान, और सुनील कुमार, सोमी अली जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि अभी किसी के भी नाम पर मेकर्स ने आधिकारिक मोहर नहीं लगाई है तो कहना थोड़ा मुश्किल है कि कौन आने वाला है और कौन नहीं।

कौन करेगा होस्ट

बिग बॉस का नाम आता है तो जेहन में सबसे पहले होस्ट के रूप में सलमान खान का नाम ही आता है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान के बिजी शेड्यूल की वजह से अनिल कपूर ने होस्ट किया था। ऐसे में अब लोगों का सवाल है कि इस बार कौन होस्ट करेगा। मिली जानकारी के अनुसार इस बार शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं जो उनके चाहने वालों के लिए गुड न्यूज है।

यह भी पढ़ें: मीडिया को बीच वाली उंगली दिखाना दर्शन को पड़ा भारी, वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘ये राक्षस है’

First published on: Sep 14, 2024 08:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.