Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: 5 करोड़ के ऑफर का क्या है सच? एक्टर के करीबी ने किया खुलासा!

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं और कहा जा रहा है कि कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर को इस बार सबसे महंगा कंटेस्टेंट बनाकर लाया जा रहा है। इस बीच धीरज के शो में एंट्री लेने को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

bigg boss 18 (
bigg boss 18

Bigg Boss 18: टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस का सीजन 18 (Bigg Boss 18) को लेकर रोजाना नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। बिग बॉस 18 अभी शुरू भी नहीं हुआ है, लेकिन उसे लेकर हर दिन कोई न कोई चटपटी अफवाह सुनने को मिल ही जाती है। चाहे फिर वो शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट हो या फिर कौन इस बार सबसे ज्यादा फीस लेने वाला है। बीते दिनों कुछ दिनों से बिग बॉस 18 के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं और कहा जा रहा है कि गुड लुकिंग एक्टर  को इस बार सबसे महंगा कंटेस्टेंट बनाकर लाया जा रहा है। आइए बताते हैं कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है और क्या सच में टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर सलमान खान के नए शो में एंट्री लेने जा रहे हैं?

बिग बॉस 18 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट कौन?

वैसे तो बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार कई नामों को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं और इस लिस्ट में शोएब इब्राहिम से लेकर ईशा कोप्पिकर तक का नाम शामिल है। मगर पिछले कुछ दिनों से छोटे पर्दे के सबसे चहीते एक्टर का नाम सबसे ऊपर चल रहा है और वो नाम कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर का है। कहा जा रहा है कि इस सीजन वो शो में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वो इस सीजन के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट भी होंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 की कंफर्म कंटेस्टेंट चाहत पांडेय कौन? ‘पवित्र बंधन’ से एक्टिंग डेब्यू, गईं जेल, आप पार्टी से जुड़े तार

धीरज धूपर नहीं लेंगे शो में हिस्सा!

मीडिया रिपोर्ट्स में तो दावा किया जा रहा है कि धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) को मेकर्स ने बिग बॉस 18 के लिए साइन कर लिया है। लेकिन इस खबर है कि धीरज धूपर शो में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि एक्टर के एक करीबी ने इन सभी खबरों को महज अफवाह करार दिया है। सूत्र के हवाले से कहा जा रहा है कि धीरज फिलहाल ‘रब से है दुआ’ सीरियल कर रहे हैं और वो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। ‘रब से है दुआ’ के बंद होने की खबरों पर एक्टर के करीबी का कहना है कि फिलहाल शो ऑफ एयर नहीं हो रहा है, हो सकता है कि वो अगले महीने बंद हो जाए।

5 करोड़ का ऑफर निकला पीआर स्टंट!

खबरें तो यहां तक है कि धीरज धूपर इस शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं और उन्हें मेकर्स की तरफ से पूरे 5 करोड़ का ऑफर दिया गया है। धीरज लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया में हैं और कुंडली भाग्य में करण के रोल से उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है। धीरज के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट होने की खबर पर उनके करीबी ने कहा, ‘नहीं, ये खबरें निराधार हैं, सिर्फ पीआर से जुड़ी बातें हैं, और कुछ नहीं।’ वैसे धीरज धूपर के शो में आने की खबर आग की तरह फैल रही है, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अब यह तो आने वाले वक्त में ही साफ हो पाएगा कि धीरज बिग बॉस 18 का हिस्सा बनते हैं या नहीं?

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 18 के लिए एक और कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म! अब खुलेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस के पति के ‘राज’

First published on: Sep 19, 2024 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.