Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: बेघर होते ही हेमा शर्मा ने खोले राज, ये 5 खुलासे  जान चौंक जाएंगे आप 

Hema Sharma Reveals 5 Secret Of Bigg Boss 18 House: 'बिग बॉस 18' से हेमा शर्मा घर से बेघर हो चुकी हैं। सलमान खान के शो में हेमा शर्मा पहली कंटेस्टेंट रही हैं, जो एलिमिनेट हुई हैं। बिग बॉस के घर  से बाहर आकर हेमा शर्मा ने 5 बड़े खुलासे किए हैं।

Hema Sharma
Hema Sharma

Hema Sharma Reveals 5 Secret Of Bogg Boss 18 House: ‘बिग बॉस 18’ के घर से पहली सदस्य हेमा शर्मा यानी ‘वायरल भाभी’ बेघर हो चुकी हैं। शो से बाहर आने के बाद अब हेमा शर्मा का एविक्ट इंटरव्यू भी सामने आ गया है। हेमा शर्मा ने इस इंटरव्यू में घर के कई खुलासे किए हैं। इस दौरान हेमा ने उनके घर के अंदर रिलेशन के बारे में बात की है। हेमा ने बताया है कि घर के अंदर कौन हैं असली मास्टरमाइंड। हेमा शर्मा को बिग बॉस से एविक्ट होने का दुख भी है। उन्होने घर से बेघर होने का दुख भी बयां किया है। आइए आपको बताते हैं हेमा शर्मा के द्वारा बताए गए 5 खुलासे।

बिग बॉस में इस चीज से सतर्क रहने के लिए बताया

घर में किसी भी चीज को ‘हां ‘ बोलने को लेकर हेमा ने लोगों को सतर्क किया है। हेमा ने बताया कि बिग बॉस में अगर किसी भी चीज के लिए हां बोलना तो सोच समझकर ही बोलना। नहीं तो बाद में दिक्कत हो सकती है। हेमा ने आगे ऐड करते हुए कहा कि पर्सनल लाइफ में भी सोच समझ कर हां कहना चाहिए।

अविनाश के बारे में की बात

अविनाश के बारे में हेमा शर्मा ने बताया वो अच्छा लड़का है। उनका नेचर थोड़ा सुधरना चाहिए क्योंकि इससे लोग प्रभावित होते हैं। अविनाश के बारे में बोलते हुए हेमा ने बताया कि बिग बॉस में अविनाश की वजह से 17 के 17 सदस्य आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे। आगे एड करते हुए उन्होने कहा कि वो खुद अविनाश की वजह से घर से बाहर हो गई हैं।

करणवीर को बताया मास्टरमांइड

करणवीर मेहरा के बारे में खुलासा करते हुए हेमा शर्मा ने कहा कि वो मंझे हुए खिलाड़ी हैं। इंडस्ट्री के साथ-साथ वो पर्सनल लाइफ में भी काफी मजेदार हैं। हेमा ने बताया कि करणवीर को पता है कि बिग बॉस का गेम कैसे खेलना है, कैसे लोगों को उकसाना है, कैसे लोगों को प्रवोक करना है। आगे उन्होंने कहा कि करणवीर अपने माइंड से खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix के शो में जब एक्ट्रेस बोलीं-शुभमन गिल, Bollywood Wives बोलीं-रिलेशन नहीं बनाना है

हेमा शर्मा ने बताया सबसे बेहतरीन कंटेस्टेंट

करणवीर, विवियन, चाहत, रजत को हेमा ने स्टॉग कंटेस्टेंट बताया है। इन लोगों के गेम के बारे में बात करते हुए हेमा ने सबसे बेहतरीन सदस्य बताएं हैं। हेमा ने बताया कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद वो सभी लोगों से मिलेंगी।

सभी कंटेस्टेंट से खुद को बताया बेहतर

हेमा शर्मा ने सभी के बारे में बात करते हुए कहा कि सभी लोग घर में अंदर बैठते हैं, गॉसिप करते हैं, या झगड़ा करते हैं। इसके बाद हेमा ने खुद के बारे में बताया कि वो ही बिग बॉस के घर में अकेली कंटेस्टेंट थी जो सबके साथ इक्वल बिहेव करती थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: तीसरे हफ्ते ये 5 कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेट, डबल एविक्शन का खतरा

First published on: Oct 22, 2024 10:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.