Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

विवियन-अविनाश को पछाड़, Bigg Boss 18 का मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट बना ये ‘घरवाला’

Bigg Boss 18 Contestants Popularity Ranking: बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है और इस हफ्ते की पॉपुलैरिटी रेकिंग भी सामने आ गई है, जिसमें बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। शायद इस बार के शो की कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी रेकिंग देखकर सब लोग हैरान रह जाए।

Bigg Boss 18 trending contestants
Bigg Boss 18 trending contestants

Bigg Boss 18 Contestants Popularity Ranking: बिग बॉस 18 इस समय टेलीविजन पर काफी धूम मचा रहा है और शो को काफी टीआरपी भी मिल रही है। लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान खान भी इस वीकेंड के वार पर नजर आए। घर में जहां चाहत और करण की नजदीकियां देखने को मिल रही हैं, तो लड़ाई-झगड़े भी पहले से काफी बढ़ चुके हैं। ऐसे में बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है और इस हफ्ते की पॉपुलैरिटी रेकिंग भी सामने आ गई है, जिसमें बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। शायद इस बार के शो की कंटेस्टेंट्स की पॉपुलैरिटी रेकिंग देखकर सब लोग हैरान रह जाए।

दूसरे हफ्ते की कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग लिस्ट

बिग बॉस से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले एक्स अकाउंट ‘बिग बॉस तक’ ने दूसरे वीक में कौन-कौन कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग (Bigg Boss 18 Contestants Popularity Ranking) में किस पॉजिशन में अपनी जगह बना बना पाया है। इस हफ्ते की लिस्ट काफी ज्यादा शॉकिंग है, क्योंकि इस लिस्ट में एक ऐसा नाम टॉप पर आ गया है, डिसकी शायद लोगों को उम्मीद नहीं होगी। अभी तक शो में सबसे ज्यादा विवियन डीसेना को भी शो का सबसे दमदार और फेमस कंटेस्टेंट माना जा रहा था, मगर दूसरे हफ्ते की बिग बॉस कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग कुछ और ही कहती है। बता दें कि ये लिस्ट पोस्ट पर लाइक्स के हिसाब से जारी की गई है और हर हफ्ते इसमें लोगों की चॉइस के हिसाब से बदलाव होता रहता है।

पांचवे नंबर पर अविनाश मिश्रा (Bigg Boss 18 Contestants Popularity Ranking)

बिग बॉस 18 के घर में पहले ही दिन से अविनाश मिश्रा का एंग्री यंग मैन अंदाज देखने को मिला है और एक्टर ने राशन से लेकर हर मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखी है। फिलहाल वो जेल में है, उसके बावजूद वो हर किसी से भिड़ते दिख रहे हैं। जेल से भी अविनाश घरवालों से और दर्शकों से लाइमलाइट बटोरे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: क्यों अचानक टीवी से दूर हुईं ‘थपकी’? एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं थक गई…’

चौथे पायदान पर चाहत पांडे

टेलीविजन एक्ट्रेस चाहत पांडे ने जब शो में एंट्री ली थी, तब किसी को भी यह अंदाजा नहीं हुआ था कि वो शो में आने के बाद ऐसा तूफान ला देंगी। चाहत पांडे इस बार शो में शामिल हर लड़की पर भारी पड़ रही हैं और विवियन और रजत जैसे कंटेस्टेंट्स को मुंहतोड़ जवाब भी दे रही हैं। इस वजह से उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है।

तीसरे नंबर पर विवियन डीसेना

अब नंबर आता है विवियन डीसेना का, जिन्हें पहले हफ्ते में देखकर लोगों ने शो का विनर तक बताना शुरू कर दिया था, मगर दूसरे हफ्ते में ही विवियन की पॉपुलैरिटी में गिरावट आई है। विवियन इस वीक तीसरे पायदान पर आ गए हैं, क्योंकि बिग बॉस में इस हफ्ते में वो कुछ खास नहीं करते नजर आए हैं।

दूसरे पायदान पर रजत दलाल

दूसरे पायदान पर रजत दलाल का नाम है, जो अपने तीखे तेवर दिखाकर इस हफ्ते भी पॉपुलैरिटी में बाकी घरवालों को पीछे छोड़े हुए हैं। इंफ्लुएंसर रजत दलाल के गेम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, जिसकी वजह से ही वो इस हफ्ते पॉपुलैरिटी के मामले में टॉप 2 में बने हुए हैं।

पहले नंबर पर आए करणवीर मेहरा

दूसरे हफ्ते के बिग बॉस कंटेस्टेंट पॉपुलैरिटी रेकिंग लिस्ट में टॉप पॉजिशन पर करणवीर मेहरा का नाम है। करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा की फाइट ने इस पूरे हफ्ते खूब सुर्खियां बटोरी हैं। करणवीर मेहरा का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और धीरे-धीरे उनकी पॉपुलैरिटी भी कई गुना बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें: Arunita Pregnancy Rumours: अरुणिता और पवनदीप की फेक प्रेग्नेंसी का असली सच आया सामने

First published on: Oct 21, 2024 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.