---विज्ञापन---

कभी सलमान की टीम पर जड़े आरोप, अब उन्हीं के शो में एंट्री, जानें ‘वायरल भाभी’ कौन?

Bigg Boss 18 Contestant Hema Sharma: बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट वायरल भाभी सलमान खान की टीम पर पहले गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। अब शो की कंटेस्टेंट के रूप में उन्होंने एंट्री ली है। आइए आपको बताते हैं क्यों और क्या आरोप लगाए थे।

Bigg Boss 18 Contestant Hema Sharma: बिग बॉस 18 का कलर्स चैनल पर आगाज हो चुका है। बीते रविवार शो का ग्रैंड प्रीमियर टेलीकास्ट किया गया। शो में 18 कंटेस्टेंट्स में से एक सदस्य काफी वायरल हैं। वहीं इन्हें ‘वायरल भाभी’ के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन क्या आपको पता है शो में आने से पहले वह सलमान खान की टीम पर आरोप लगा चुकी हैं। अब उन्हीं के शो में एंट्री ले ली है। हम बात कर रहे हैं शो की कंटेस्टेंट हेमा शर्मा की। आइए आपको बताते हैं वायरल भाभी ने सलमान खान की टीम से क्या पंगा लिया था?

सलमान खान के साथ भी कर चुकी हैं काम

हेमा शर्मा सोशल मीडिया की स्टार हैं। साथ ही वह एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। उनकी रील्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। इसलिए उनका नाम भी ‘वायरल भाभी’ पड़ गया। सोशल मीडिया स्टार होने के साथ-साथ हेमा बॉलीवुड में मूवीज भी कर चुकी हैं। सलमान खान के साथ भी वह दबंग 3 मूवी में नजर आ चुकी हैं। इस मूवी में वह एक रिपोर्टर के किरदार में नजर आई थीं। वहीं हेमा यमला पगला दीवाना के दूसरे पार्ट और वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड जैसी मूवीज में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: 8 साल में टूटी पहली शादी, दूसरी से पहले कबूला इस्लाम, छुपाई गुडन्यूज! कौन है Bigg Boss 18 का ये कंटेस्टेंट?

इन शोज में आईं नजर

हेमा कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस ने ‘कहां हम कहां तुम’, ‘सम्राट अशोक’ और ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ वेब सीरीज में भी काम किया है। वायरल भाभी मुरादनगर, गाजियाबाद की रहने वाली हैं। मुंबई में आने के बाद उन्होंने धर्मेंद्र की यमला पगला दीवाना पार्ट 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

सलमान खान की टीम पर लगाए थे आरोप

2023 में हेमा सलमान खान की टीम पर आरोप लगाने के बाद सुर्खियों में आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सलमान खान की टीम पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं। शूटिंग के बाद मैं उनसे मिलना चाहती थी और एक फोटो क्लिक करवाना चाहती थी। लेकिन उनकी टीम ने सलमान से नहीं मिलने दिया और मेरे साथ दुर्व्यवहार भी किया।’ आज वह बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट हैं और प्रीमियर में उन्होंने सलमान खान के साथ स्टेज भी शेयर किया।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी से लेकर आलिया तक, इस फेस्टिव सीजन सेलेब्स के ग्लैमरस लुक करें रिक्रिएट; हर कोई करेगा तारीफ

First published on: Oct 07, 2024 02:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.