Tuesday, 24 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg boss 18 के 18 कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक का पत्ता कटा! 3 बॉलीवुड की गुमनाम एक्ट्रेस

Bigg Boss 18 Confirmed Contestants: कलर्स पर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान नजर आ रहे हैं। सलमान खान के शो में आने वाले 18 कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं। आइए बताते हैं कि इस बार बिग बॉस हाउस में कौन-कौन से सेलेब्स धूम मचाने आ रहे हैं।

Bigg Boss
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Confirmed Contestants: सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’  (Bigg Boss 18) के शुरू होने में अब ज्यादा टाइम नहीं रह गया है। बिग बॉस के नए सीजन को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट हैं और लोग इस सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब मेकर्स ने शो का नया प्रोमो आउट कर दिया है और इसके साथ ही प्रीमियर डेट के साथ शो की थीम का भी खुलासा हो गया है। सलमान खान के शो में आने वाले 18 कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं। आइए बताते हैं कि इस बार बिग बॉस हाउस में कौन-कौन से सेलेब्स धूम मचाने आ रहे हैं।

‘बिग बॉस 18’ का नया प्रोमो

कलर्स पर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18 Confirmed Contestant) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान नजर आ रहे हैं। प्रोमो में भाईजान एक बड़ी-सी घड़ी के ऊपर खड़े दिखाई दे रहे हैं, इस बार थीम समय पर बेस्ड है। वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है, ‘इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव आएगा!’ पास्ट प्रेजेंट और फ्यूचर की थीम इस बार ‘बिग बॉस 18’ को खास बनाने वाली है। प्रोमो में थीम के साथ-साथ  ‘बिग बॉस 18’ के प्रीमियर की डेट भी रिवील हो गई है, शो 6 अक्टूबर, रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर शुरू होने जा रहा है।

17 कंटेस्टेंट के नाम आए सामने

‘बिग बॉस तक’ ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18 Confirmed Contestant)  में आने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट साझा की है, जो इस सीजन शो में धमाका करते दिखने वाले हैं। इस लिस्ट में 18 नाम थे, जिनमें से एक नाम अब इस लिस्ट से बाहर हो चुका है और अब कुल 17 कंटेस्टेंट के नाम कंफर्म हो गए हैं। हालांकि अभी तक न तो किसी एक्टर और न ही बिग बॉस मेकर्स ने किसी कंटेस्टेंट पर मुहर लगाई है। इन 17 नामों में 3 बॉलीवुड की गुमनाम हसीनाएं हैं, जो एक समय पर हिंदी सिनेमा पर राज करती थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के 10 कन्फर्म कंटेस्टेंट कौन? 1 तो है सुपरस्टार की साली!

निया शर्मा 

शोएब इब्राहिम

नायरा बनर्जी

शिल्पा शिरोडकर

 

मीरा देवस्थले

सायली सालुंखे

शांति प्रिया

 

अविनाश मिश्रा

देब चंद्रिमा

 

चाहत पांडे

 

शहजादा धामी

ज़ान खान

करण वीर मेहरा

 

ऋत्विक धनजानी

 

करम राजपाल

पद्मिनी कोल्हापुरे

सिंघा रॉय

ईशा कोप्पिकर-धीरज धूपर ने ठुकराया ऑफर 

पिछले काफी टाइम से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि बॉलीवुड की खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर  और टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर धीरज धूपर ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनेंगे। मगर अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इन दोनों ही स्टार्स ने सलमान खान के शो से अपने पैर पीछे खींच लिए हैं। ईशा ने तो पहले ही शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था, अब कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर ने भी शो करने से मना कर दिया है। बिग बॉस तक ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर की बहन का रूमर्ड बॉयफ्रेंड कौन जिसने दिखाया ‘जिगरा’? आलिया भट्ट से खास कनेक्शन

 

 

First published on: Sep 23, 2024 01:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.