Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

जिसे घरवालों ने बाहर निकाला, Bigg Boss ने गेम बदल डाला, अब बदले पर उतरा अविनाश

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 हर दिन ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। घर जंग का मैदान बन गया है और इसी बीच बिग बॉस ने अपनी चाल से सारा गेम पटल दिया।

Bigg Boss 18 avinash mishra

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का हाइप बना हुआ है। घर में ऐसा कोहराम मचा हुआ है कि कंटेस्टेंट की लड़ाई ऑडियंस को एंटरटेन कर रही है। बीते दिन के एपिसोड में तो ‘बिग बॉस’ का घर लड़ाई का मैदान बन गया था। राशन की लड़ाई में अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) को गुस्सा आ गया। उसी वक्त बीत में कूद गई चुम जिसने अविनाश को साला कह दिया बस फिर क्या था उसका गुस्सा तो पहुंच गया सातवें आसमान पर। ऐसे में वो चुम पर बरस पड़ा और बात हाथापाई तक पहुंच गई। फिर क्या था घरवालों की मर्जी से उसे घर से बेघर करने का फैसला लिया गया। लेकिन फिर आया सस्पेंस और बिग बॉस ने बदल डाला पूरा गेम और बदल गए अविनाश के तेवर।

बिग बॉस ने पलटा गेम

बिग बॉस 18 के घर में कोहराम मचा हुआ है। कंटेस्टेंट के बीच लड़ाइयां हो रही हैं। बीते दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ जब चुम और अविनाश की लड़ाई हो गई। आलम ये था कि उसे घर से बेघर कर दिया गया। ऐसे में ईशा और एलिस का तो रो-रोकर बुरा हाल था। लेकिन फिर आया खेल में ट्विस्ट और बिग बॉस ने पलट दिया पूरा गेम। जी हां, उन्होंने अविनाश को घर से बेघर करने के बजाए जेल में डाल दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: वीकेंड का वार में सलमान खान आएंगे नजर! बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद कैसे हैं भाईजान?

अविनाश ने लिया बदला

अविनाश मिश्रा भी किसी से कम नहीं है। उन्होंने डे वन से ही घर में अपने हक की लड़ाई लड़ी है। अविनाश मिश्रा कई जगहों पर गलत भी रहे हैं लेकिन स्टैंड भी लेते हैं। अब बिग बॉस के गेम पलटते ही अविनाश के तो तेवर ही बदल गए हैं। जी हां, राशन देने का निर्णय उसी के ऊपर है और वो ही ये फैसला लेगा कि किसे राशन देना है किसे नहीं देना है। उसने भी उन लोगों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है जिन्होंने उसके खिलाफ हाथ उठाया था।

करणवीर माफी मांग ले तो खाना मिल जाएगा

करणवीर और अविनाश की लड़ाई तो बहुत आगे निकल गई थी। बातों ही बातों में करण ने अविनाश पर पर्सनल अटैक करते हुए कहा कि तुझे अपनी बहन की शादी मेरे से करवानी है क्या? इसी बात का अविनाश ने मुद्दा बनाया और कहा कि अगर वो इस बात के लिए मुझसे माफी मांगेगा तो मैं घरवालों को राशन दे दुंगा। वहीं अविनाश फुल ऑन बदला लेने के मूड में हैं और उन सभी को मजा चखा रहे हैं जिन्होंने उनके खिलाफ वोटिंग की थी, फिर चाहे उसमें अरफिन हो या सारा, या फिर करणवीर और शहजादा।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को फिर से धमकी, लॉरेंस में समझौता कराने के नाम पर मांगे 5 करोड़, मुंबई पुलिस को मैसेज

First published on: Oct 18, 2024 09:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.