Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Abhishek Kumar और Munawar Faruqui नहीं, Mannara Chopra को क्यों माना जा रहा विनर?

Bigg Boss 17 Update: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। कुछ ही घंटो के इंतजार के बाद दर्शकों को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। फिनाले से पहले घर में अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), […]

Bigg Boss 17 Update
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Update: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। कुछ ही घंटो के इंतजार के बाद दर्शकों को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। फिनाले से पहले घर में अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट बचे हैं, जिसमें अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ,मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) , मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) , और अरुण माशेट्टी (Arun Mashetty) बचे हैं। सभी कंटेस्टेंट चमचाती ट्रॉफी अपने नाम करना चाहते हैं, लेकिन ये तो संभव है नहीं।

अब ट्रॉफी का हकदार तो कोई एक ही होने वाला है। ऐसे में हमें लगता है कि मन्नारा चोपड़ा ही इस सीजन की विनर होने वाली हैं, इसके पीछे कुछ कारण हैं। जो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों मन्नारा विनर बन सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के विनर का हुआ ऐलान! बादशाह ने उठाया नाम से पर्दा

 मन्नारा चोपड़ा सबसे कमजोर कड़ी  (Bigg Boss 17 Update)

बिग बॉस 17 के फिनाले का दिन करीब है। ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि इस बार कौन बनेगा बिग बॉस का विनर। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मन्नारा चोपड़ा को ट्रॉफी का दावेदार माना जा रहा है। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण ये है कि वो घर में सबसे कमजोर कड़ी हैं। मन्नारा अपनी फीलिंग को न तो छुपाती हैं, और जो फील करती हैं वो बता देती हैं। साथ ही वो हर बार पीछे होते हुए भी गेम में शानदार वापसी करती हैं वो दर्शकों को हैरान कर देता है।

मुश्किल समय में भी खेलना नहीं किया बंद

ये बात तो सभी लोग जानते हैं कि बिग बॉस 17 के घर में मन्नारा चोपड़ा का अगर किसी ने साथ दिया है तो वो है मुनव्वर फारुकी। जी हां, अक्सर मुनव्वर ने ही घर में मन्नारा का साथ दिया दोनों को साथ में देखा जाता था।

लेकिन जैसे ही आयशा खान की घर में एंट्री हुई तो मन्नारा अकेली पड़ गईं। हालांकि इस दौरान भी मन्नारा ने गेम खेलना नहीं छोड़ा और शानदार तरीके से खेलने का प्रयास किया और सफल भी रहीं।

मन्नारा ने कभी भी रिलेशन का सहारा नहीं लिया

ये तो सभी ने देखा होगा कि बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट आगे बढ़ने के लिए और पब्लिसिटी पाने के लिए वो रिलेशन का सहारा लेते हैं। हर शो में कोई न कोई लव ट्रायंगल होता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब मुनव्वर फारुकी से लेकर अभिषेक कुमार, समर्थ जुरैल, ईशा मालवीय तक ने प्यार का सहारा लेते हुए गेम खेला।

हालांकि इन सब में मन्नारा कभी नहीं पड़ीं और बिना लव रिलेशन के गेम खेलते हुए आगे बढ़ीं और सम्मान पूर्वक बिग बॉस के घर में बनी रहीं।

कभी नहीं की किसी की चुगली  (Bigg Boss 17 Update)

ये बात तो आपको माननी ही पड़ेगी की मन्नारा चोपड़ा ने कभी भी घर में किसी के पीछे किसी की बुराई नहीं की। हालांकि उन्होंने अपने दोस्तों को खुले मिजाज की वजह से ठेस पहुंचाई। सभी के साथ अच्छे से गेम खेला और आगे बढ़ती रहीं।

First published on: Jan 27, 2024 08:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.