---विज्ञापन---

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिले अतरंगी टैग, कोई है रंगीला तो कोई रसीला

Bigg Boss 17: घर के सदस्यों के बीच एक मजेदार गेम खेला गया, जिसमे शो के कुछ चुनिंदा कंटेस्टेंट्स को अतगंरी कैटगरी में अवॉर्ड दिए गए...

Bigg Boss 17 Grand Finale Munawar Faruqui abhishek kumar in salman khan
Bigg Boss 17 Grand Finale Munawar Faruqui abhishek kumar in salman khan

Bigg Boss 17: साल की सबसे शानदार शाम सज चुकी है। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत हो गई है, इसे और शानदार बना रहे हैं। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह। इस बीच घर के सदस्यों के बीच एक मजेदार गेम खेला गया, जिसमें सलमान खान के इस सुपरस्टार शो के कुछ चुनिंदा कंटेस्टेंट्स को अतगंरी कैटगरी में अवॉर्ड दिए गए।


मुनव्वर फारूकी हैं बिग बॉस के रंगीले कंटेस्टेंट

बिग बॉस 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक और विनर के प्रबल दावेदार मुनव्वर फारूकी को कृष्णा अभिषेक ने ‘रंगीला’ का टैग दिया है। सलमान खान के इस शो में मुनव्वर फारूकी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहे, जिसकी वजह से उन्हें ये टैग दिया गया है।

बिग बॉस के मजनू हैं अभिषेक कुमार

वहीं, अभिषेक को बिग बॉस के ‘मजनू’ का टैग मिला है। बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार अपने निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चे में रहे। वहीं, विक्की जैन को ‘मेनुपुलेटिव’ का टैग दिया गया है। ग्रैंड फिनाले की ये रात काफी मस्ती भरी है। इसके अलावा समर्थ जुरेल को ‘रसीला’ का टैग दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Finale LIVE: Bigg Boss 17 finale से बाहर हुए Munawar Faruqui! वायरल हुई फेक तस्वीर

कौन जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी?

ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के विनर की ट्रॉफी कौन जीतेगा। सोशल मीडिया पर शो के विनर को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए फैंस जमकर वोट कर रहे हैं। इसके बाद सबकी नजरें शो के विजेता पर टिकी हुई हैं।

First published on: Jan 28, 2024 07:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.