Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 के FINALE की पहली झलक आई सामने, रोमांस में डूबे दिखें कपल, VIDEO VIRAL

Bigg Boss 17 FINALE: बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्स कंटेस्टेंट डांस करते दिख रहे हैं।

Bigg Boss 17 Grand Finale
Bigg Boss 17 Grand Finale

Bigg Boss 17 FINALE: टीवी की दुनिया का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस का सीजन 17 अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है। 17 लोगों के साथ शुरु हुआ सलमान खान के शो में अब सिर्फ पांच ही लोग बचे हैं और उनके बीच काफी तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। अंकिता लोखंडे हो या फिर अभिषेक कुमार हर कोई दर्शकों को अपने गेम से इंप्रेस कर रहा है। मन्नारा-मुनव्वर की दोस्ती और अरुण अपने मजबूत गेम प्लॉन से फिनाले तक आ गए हैं। 28 जनवरी की रात हर बिग बॉस लवर के लिए खास होने वाली है और इसकी पहली झलक भी सामने आ गई है।

ईशा-समर्थ का रोमांस (Bigg Boss 17 FINALE)

बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस सीजन के एक्स कंटेस्टेंट डांस करते दिख रहे हैं। ग्रैंड फिनाले पर एक्स कंटेस्टेंट डांस परफॉर्म करते हैं और आखिरी रात को यादगार बनाते हैं। लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल (Isha Malviya-Samarth Jurel) साथ में डांस कर रहे हैं। डांस के दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है और ईशा भी शॉर्ट ड्रेस में कहर ढ़ा रही हैं।

एक-दूजे में खोए नील-ऐश्वर्या (Bigg Boss 17 FINALE)

इस सीजन में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा दो कपल ने साथ में शो में एंट्री ली थी। टीवी की दुनिया के पॉपुलर कपल नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा के गेम को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया था। दोनों जल्द से घर से बाहर निकल गए थे। मगर अब दोनों बिग बॉस 17 के फिनाले में डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt-Aishwarya Sharma) प्रोमो वीडियो में डांस करते हुए एक-दूसरे में खोए हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: X पर Monkey Man हो रहा ट्रेंड, जानें पब्लिक को कैसा लगा देव पटेल और शोभिता का जबरदस्त रोमांस?

कौन बनेगा विनर?

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti) टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं और अब देखना होगा कि इन पांचों में से कौन शानदार सीजन का विनर बनेगा। हालांकि मुनव्वर फारूखी, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के टॉप 3 में जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

First published on: Jan 27, 2024 03:12 PM