---विज्ञापन---

Arun Mashettey EVICTED: दमदार फाइनलिस्ट रेस से बाहर, Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले शॉकिंग EVICTION

 Bigg Boss 17 Finale LIVE: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत हो गई है और अब रोस्टिंग का सिलसिला शुरु हो गया है।

Arun Mashettey Evicted
Arun Mashettey Evicted

Arun Mashettey EVICTED: बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17 Finale) का ग्रैंड फिनाले की शानदार शुरुआत हो गई है। शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट के साथ इस सीजन एक्स कंटेस्टेंट्स भी फिनाले को जबरदस्त बनाने के लिए मौजूद हैं। भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के साथ मस्ती का दौर शुरु हो गया है। सभी एक-दूसरे को मिलकर जबरदस्त रोस्ट कर रहे हैं और मुनव्वर ने समर्थ-ईशा के संग मस्ती की। टॉप 5 में से अब एक कंटेस्टेंट का विनर बनने का सपना चकनाचूर हो गया है और शो के फिनाले के पास आकर दमदार कंटेस्टेंट का पत्ता कट गया है।

शो से बेघर हुए अरुण (Arun Mashettey EVICTED)

बिग बॉस 17 ( Bigg Boss 17 Finale) का फिनाले चल रहा है और अब खबर है कि शो से अरुण महाशेट्टी (Arun Mashettey EVICTED) घर से बेघर हो गए हैं। Telly Fusion ने ट्वीट पर इसकी जानकारी दी है कि टॉप 5 से अरुण महाशेट्टी आउट हो गए हैं। सलमान खान के शो में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूखी और मन्नारा के सामने अरुण घर से बेघर हो गए हैं। शो से आउट होने के बाद अरुण ने तहलका को लेकर कहा कि वो बहुत खुश है कि उन्हें इस शो में तहलका जैसा भाई मिला है।

टॉप 4 का हिस्सा नहीं बने अरुण 

बिग बॉस 17 के दर्शकों के मुताबिक, अरुण महाशेट्टी (Arun Mahashettey) टॉप 5 के भी हकदार नहीं थे। उनको फाइनलिस्ट बनता देख लोग काफी निराश थे। सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस के मुताबिक, अरुण न तो इतने पॉपुलर है और ना ही फेमस हैं और न ही बिग बॉस के घर में उन्होंने कोई ऐसा गेम खेला है। मगर अब जानकारी के मुताबिक, अरुण टॉप 4 में अपनी जगह नहीं बना पाएं है और वोटिंग के चलते वो घर से बेघर हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale LIVE Updates: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले की धमाकेदार शुरुआत

कौन बनेगा विनर?

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी और मन्रारा चोपड़ा में से कौन इस सीजन का विनर बनता है, इसका इंतजार देश की जनता कर रही है। सोशल मीडिया पर लगातार मुनव्वर और अंकिता के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। मगर अभिषेक भी अपने थप्पड़ कांड के बाद जमकर पॉपुलर हो गए हैं और अब लोग उनको भी खूब सपोर्ट कर रहे हैं।

First published on: Jan 28, 2024 07:12 PM