---विज्ञापन---

तिरंगे का अपमान करने पर बिग बॉस 17 की तिगड़ी पर फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- FIR करो…

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की तिकड़ी अरुण मैशेट्टी, तहलका भाई और समर्थ जुरेल पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने पर एक्शन लेने की मांग हो रही है।

Arun Mashettey Samarth Jurel Tehelka Bhai Disrespects Indian Flag
Arun Mashettey Samarth Jurel Tehelka Bhai Disrespects Indian Flag

Bigg Boss 17 Arun Mashettey Samarth Jurel Tehelka Bhai Disrespects Indian Flag: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स अलग-अलग जगहों पर अपने फैंस और प्रशंसकों से मुलाकात कर रहे हैं। Bigg Boss 17 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले मुनव्वर फारूकी को देखने के लिए डोंगरी की सड़कों पर लाखों फैंस इकट्ठा हुए थे। वही अभिषेक कुमार ने भी मुंबई के एक बड़े हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अपने फैंस से मुलाकात की थी। 4 फरवरी को अरुण मैशेट्टी(Arun Mashettey), तहलका भाई और समर्थ जुरेल हैदराबाद में थे। इस दौरान इन तीनों ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से लोग इनसे नाराज हो गए हैं।

मीट-अप में तिकड़ी का धमाल

जैसा कि हम जानते हैं, अरुण मैशेट्टी हैदराबाद से हैं इसलिए वहां के कुली कुतुब शाह स्टेडियम में एक मीट-अप का आयोजन किया गया। भले ही वो शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट ही बन पाए हो। लेकिन दर्शकों को उनका स्वभाव काफी पसंद आया था। इस मीट-अप में अरुण मैशेट्टी के साथ उनके शो के खास दोस्त तहलका भाई (Tehelka Bhai) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) भी मौजूद थे। तीनों का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग काफी भड़क गए हैं।

तिरंगे का अपमान (Arun Mashettey Samarth Jurel Tehelka Bhai)

दरअसल, इस मीट अप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों ही मस्ती के जोश में दिख रहे हैं। अपने फैंस से मिलने की एक्साइटमेंट तीनों के चेहरे पर नजर आ रही है और उनकी यही उत्सुकता उनके लिए परेशानी की वजह बन गई है। वायरल वीडियो में तीनों एक गाड़ी के ऊपर खड़े दिख रहे हैं और उस कार के बोनट पर भारत का झंडा तिरंगा बना हुआ है। ऐसे में कार के ऊपर चढ़ने के लिए तीनों बारी-बारी तिरंगे पर पैर रखते हैं, बस इस वजह से ही लोगों ने उनके खिलाफ देश के तिरंगे का अपमान करने पर सख्त कदम उठाने की मांग की है। राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करना कानूनन अपराध है और ऐसे में लोग अब इन तीनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं दर्शन जरीवाला? इन्हें CINTAA के उपाध्यक्ष पद से क्यों देना पड़ा इस्तीफा

हैदराबाद से पहले कंटेस्टेंट बने अरुण मैशेट्टी

गौरतलब है कि सलमान खान के शो बिग बॉस(Bigg Boss) की हिस्ट्री में अरुण मैशेट्टी (Arun Mashettey) हैदराबाद से पहले कंटेस्टेंट थे। शो के दौरान उन्होंने अपनी सिम्पल गेम से ही लोगों को काफी प्रभावित किया। इसके साथ ही तहलका भाई के साथ उनका रिश्ता काफी पसंद किया गया। दोनों की दोस्ती ने सीजन के दौरान बहुत सुर्खियां भी बटोरी। शो के खत्म होने के बाद अब दोनों लगातार साथ में पार्टी करते दिख रहे हैं।

First published on: Feb 05, 2024 01:21 PM