---विज्ञापन---

Munawar की जीत से ज्यादा Ankita Lokhande के हारने के चर्चे, इन TV बहुओं की हार भी रही शॉकिंग

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को खत्म हुए अब 3 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी भी ये लोगों के जेहन में बसा हुआ है। पूरे शो ने दर्शकों को एंटरटेन किया, तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की हार से सभी शॉक्ड भी रहे। इस साल की ट्रॉफी मुनव्वर […]

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Munawar Faruqui
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को खत्म हुए अब 3 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी भी ये लोगों के जेहन में बसा हुआ है। पूरे शो ने दर्शकों को एंटरटेन किया, तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की हार से सभी शॉक्ड भी रहे। इस साल की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम की। अब मुनव्वर की जीत से ज्यादा टीवी की संस्कारी बहू अंकिता लोखंडे की हार के चर्चे हो रहे हैं। अंकिता की हार को न तो फैंस और न ही सलमान खान किसी को हजम नहीं हो रही है।

जीत के बेहद करीब आना यानी ग्रैंड फिनाले में आकर ट्रॉफी न पाना सभी के लिए शॉकिंग रहा है। इससे पहले भी कई ऐसी टीवी की बहुएं रही हैं जिन्हें लास्ट स्टेज पर आने के बाद हार का सामना करना पड़ा। आइए देखते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

यह भी पढ़ें: सहेली के पति डोरे डाल रचाई शादी, लेस्बियन बन रातों रात फेमस हुई एक्ट्रेस

अंकिता की हार रही शॉकिंग  (Bigg Boss 17 Ankita Lokhande)

टीवी की संस्कारी बहू अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सोशल मीडिया पर लाखों की फैन फॉलोइंग है। वहीं एक्ट्रेस ने विक्की संग बेस्ट जोड़ी का खिताब भी अपने नाम किया है।

बिग बॉस के घर में शानदार खेल खेलने वाली अंकिता को लास्ट में मुनव्वर के सामने पीछे हटना पड़ा। सभी को इस बात की हैरानी थी कि चौथे पायदान पर आने के बाद भी वो कैसे हार गईं।

हिना खान

अगर उन बहुओं की बात करें जो शो के लास्ट में जाकर भी हार गयी तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है हिना खान (Hina khan) का। अक्षरा सिंघानिया जैसी संस्कारी बहू बन लाखों लोगों का दिल जीतने वाली हिना खान ने को शो में हार का सामना करना पड़ा।

एक्ट्रेस को पछाड़ने वाली और कोई नहीं बल्कि सभी की फेवरेट अंगुरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे थी।

प्रियंका चाहर चौधरी   (Bigg Boss 17 Ankita Lokhande)

सीरियल उडारिया से लोगों का प्यार पाने वाली प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) को भी हार मिली। एक्ट्रेस बिग बॉस 16 का हिस्सा बनी थीं।

शानदार गेम खेलने के बाद भी उन्हें हार मिली। प्रियंका को हराने वाले एमसी स्टेन थे जो बिग बॉस 16 के विनर रहे। प्रियंका सेकेंड रनरअप रहीं।

जैस्मिन भसीन

छोटे पर्दे का फेमस नाम रही जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी बिग बॉस 14 में अपने खेल से लोगों का दिल जीता था।

सभी के फेवरेट रहीं जैस्मिन का बिग बॉस के घर में सिर्फ 99 दिन में ही सफर खत्म हो गया था।

इन एक्ट्रेसेस को भी मिली हार   (Bigg Boss 17 Ankita Lokhande)

बिग बॉस 16 का हिस्सा रहीं सुंबुल तौकीर को भी हार का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस इमली फेम हैं जो घर-घर में जानी जाती हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या शर्मा भी बिग बॉस 17 में आईं थी, लेकिन ज्यादा दिन घर में नहीं रह सकीं।

वहीं बात देवोलीना भट्टाचार्या और रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट किया था, लेकिन वो जीत का खिताब हासिल न कर सकीं।

First published on: Jan 31, 2024 07:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.