---विज्ञापन---

Vicky Jain की बहन के आगे भाभी Ankita Lokhande भी भरती हैं पानी, बोल्डनेस फोटोज हो रहीं Viral

Bigg Boss 17 Fame Vicky Jain Sister: अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की बहन बोल्डनेस में अपनी भाभी से कई गुना आगे है।

Vicky Jain's sister Varsha
Vicky Jain's sister Varsha

Bigg Boss 17 Fame Vicky Jain Sister Varsha Photos Viral: बिग बॉस 17 के घर पर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) धूम मचा रहे हैं। अंकिता से ज्यादा विक्की के चर्चे बीबी हाउस और उसके बाहर हो रहे हैं और अब तो फैमिली वीक के बाद उनकी मां भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मगर आज हम आपको विक्की जैन की बहन के बारे में बताने वाले हैं, जो बोल्डनेस में अपनी भाभी अंकिता को भी पीछे छोड़ती हैं। विक्की की बहन की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। वर्षा का सोशल मीडिया उनकी फोटोज से भरा हुआ है और जिन्हें आप नीचे स्टोरी में देख सकते हैं।

कौन है वर्षा जैन? (Vicky Jain Sister Varsha Photos Viral)

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन है और वो इस समय अपनी गेम से बिग बॉस के फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। विक्की की मां को तो फैंस ऑलरेडी शो के अंदर दो बार देख चुके हैं, लेकिन उनकी बहन वर्षा जैन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब फैल रही है। विक्की की बहन वर्षा बहुत खूबसूरत हैं और बोल्डनेस में एक्ट्रेसेस से बिल्कुल कम नहीं हैं। वो रियल स्टाइल आइकन है और उनका इंस्टाग्राम पर इस बात का सबूत देता है।

फैमिली संग खास बॉन्ड (Vicky Jain Sister Varsha Photos Viral)

वर्षा जैन का इंस्टाग्राम पर उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज के अलावा उनकी फैमिली फोटोज से भी भरा हुआ है। विक्की की बहन ने भाभी अंकिता और भाई विक्की के साथ भी काफी सारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका बॉन्ड साफ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं वर्षा ने अपनी भाभी के लिए कुछ समय पहले बिग बॉस 17 की ट्रॉफी घर लाने को लेकर खास नोट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: जाने-माने एक्टर का अचानक निधन, सोशल मीडिया पर मंगेतर ने दी जानकारी

शादीशुदा हैं वर्षा जैन

बता दें कि विक्की जैन (Vicky Jain) की बहन और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की ननद वर्षा जैन शादीशुदा हैं। वर्षा जैन ने अपने पति के साथ अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो शॉर्ट ड्रेस पहनी दिखाई दे रही हैं। दो बच्चों की मां होने के बाद भी विक्की की बहन ने अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखा है।

First published on: Jan 15, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.