---विज्ञापन---

Video: मधु शर्मा संग निरहुआ ने किया जमकर रोमांस, बारिश में शांत की प्यार की आग

Bhojpuri Song Viral: यूट्यूब पर निरहुआ और मधु शर्मा का गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो रोमांस में ऐसे डूबे हुए हैं की सारी हदें पार कर दी हैं। इस गाने में वो खुल्लम खुल्ला रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Bhojpuri Song Viral
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Bhojpuri Video Viral: भोजपुरी सिनेमा का नाम आए और निरहुआ का ज़िक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। एक्टर ने अपने रोमांस से सारा यूपी बिहार हिलाया हुआ है। वहीं जब मधु शर्मा (Madhu Sharma) निरहुआ (Nirhua) संग आ जाएं तो पर्दे पर बवाल मचना तो लाजमी है। भोजपुरी सिनेमा की पहुंच बहुत तेजी से बढ़ रही है, न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी भोजपुरी गानों को सुना जाने लगा है। कोई भी पार्टी हो भोजपुरी गाने बजते ही माहौल बदल जाता है और हर कोई थिरकने लगता है। ऐसा ही एक और गाना इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें दिनेश लाल यादव (Dinesh lal yadav) उर्फ निरहुआ ने मधु शर्मा संग बारिश में भीगते हुए जमकर रोमांस किया है।

वायरल हुआ प्यास तन की बुझा जा…   (Bhojpuri Song Viral)

इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी गाना प्यास तन की बुझा जा जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि ये गाना पुराना है लेकिन अभी देखने वालों की लाइन लगी हुई है। गाने में निरहुआ ने मधु शर्मा के साथ बारिश में भीगते हुए जमकर रोमांस किया है। आपको बता दें कि निरहुआ और मधु पर फिल्माया गया गाना ‘प्यास तन के बुझा जा’ लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वो यूट्यूब पर वायरल हो गया है।

पीली साड़ी में भीगी हुई दिखीं मधु  (Bhojpuri Song Viral)

मधु शर्मा और निरहुआ की केमेस्ट्री लोगों को खूब भा रही है। पीली साड़ी में भीगती हुई मधु का भीगा हुआ तन देखकर निरहुआ कंट्रोल खो रहे हैं और दोनों जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बारिश की बौछार में प्यार करते हुए दोनों इस कदर खो गए हैं कि खुल्लम खुल्ला प्यार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बेडरूम में अक्षरा सिंह ने गिराया साडी का पल्लू

अब तक मिल चुके हैं इतने व्यूज

मधु शर्मा और निरहुआ पर फिल्माए गए इस गाने को पामेला जैन ने गाया है। वहीं लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। म्यूजिक   धनंजय मिश्रा का है। अब तक इस गाने को 1.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: दिसंबर की सर्दी में Rani Chatterjee के हॉट डांस मूव्स ने बढ़ाई गर्मी

First published on: Feb 12, 2024 09:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.