Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Pawan singh पर भोजपुरी एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, मजबूर होकर कहा उनके साथ कभी काम नहीं करेंगी

Bhojpuri actress on working with Pawan singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने और पवन सिंह के अफेयर को लेकर तो बात की ही, साथ ही बताया कि उनकी फिल्मों में एक्ट्रेसेस के साथ क्यों भेदभाव होता है।

Smriti Sinha
Smriti Sinha

Bhojpuri actress on working with Pawan singh: भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पवन सिंह की फिल्मों को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने पवन सिंह और बाकी भोजपुरी एक्टर के साथ काम करने के अंतर को लेकर भी बात की। बता दें कि ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी के बाद पवन सिंह और स्मृति के अफेयर की चर्चा थी। स्मृति ने एक इंटरव्यू में भी इसे लेकर खुलकर बात की थी।

एक्ट्रेस ने क्यों कहा पवन की फिल्मों में क्रेडिट नहीं मिलता

पवन सिंह और स्मृति ने कई फिल्मों और गानों में साथ काम किया है। उन्होंने पवन सिंह को लेकर एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि पवन सिंह के साथ की फिल्म में उन्हें क्रेडिट लेने से लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था। स्मृति ने बताया कि किस तरह उन्हें अपना नाम स्टैंड करने के लिए अपनी तरफ से कोशिश करनी पड़ी। दरअसल, फिल्म ‘हर हर गंगे’ के पोस्टर और ट्रेलर में स्मृति को सिर्फ एक सेकेंड के लिए दिखाया गया। इस बात का उन्हें बहुत बुरा लगा, जिसके लिए स्मृति ने आवाज भी उठाई। स्मृति ने बताया कि उनके वोकल होने के बाद उन्हें कई एक्ट्रेसेस के फोन आए ,जिन्होंने कहा कि उनके साथ भी ऐसा ही होता है।

स्मृति ने कहा था पवन सिंह के साथ काम नहीं करेंगी

स्मृति ने जब मेकर्स पर अपने स्क्रीन टाइमिंग को लेकर बात की। मेकर्स ने उन्हें बताया कि पवन सिंह को फाइनल ट्रेलर दिखाया गया था और उन्होंने पास किया। इसी बात को लेकर स्मृति ने कह दिया था अगर पवन जी भी अपने को स्टार को वैल्यू नहीं करते तो मैं उनके साथ भी काम नहीं करूंगी।

पवन सिंह संग रिश्ते को लेकर क्या बोलीं एक्ट्रेस

पवन सिंह और ज्योति सिंह के तलाक की अर्जी के बाद ऐसी चर्चा थी कि स्मृति और पवन सिंह रिलेशनशिप में थे। इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि उनका और पवन सिंह का रिश्ता सम्मान का है। वो एक दिलदार इंसान हैं और हम दोनों एक दूसरे पर बराबर का विश्वास रखते हैं।

यह भी पढ़ें: बेडरूम से एक्टर की प्राइवेट तस्वीरें वायरल, बिना कपड़ो की तस्वीरों से इंटरनेट पर मचा हंगामा

First published on: Mar 28, 2024 01:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.