---विज्ञापन---

भोजपुरी एक्ट्रेस को क्या है बीमारी? ठीक होने की कितनी ‘संभावना’

Sambhavna Seth Health Update: भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसमें आप देख सकते हैं कि वो कितने दर्द में हैं, दरअसल उनकी एक सर्जरी हुई है जो बहुत दर्दनाक थी...

Sambhavna Seth

Sambhavna Seth Health Update: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को लेकर खबर आ रही है कि उनकी तबीयत बिल्कुल भी ठीक नहीं है। दरअसल संभावना को कुछ दिन पहले ही मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई है। अब संभावना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका दर्द साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर अपनी बीमारी के बारे में भी बताया है और अब वो कैसी हैं वो भी बताया है। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी बीमारी से संभावना सेठ ग्रस्त हुई हैं और वो इतने दर्द में क्यों हैं।

क्या हुआ था संभावना को

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने एक मीडिया संस्थान को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वो अब पहले से ठीक हैं। जिस तरह से रिकवरी हो रही हैं उसे देखते हुए वो जल्द ठीक हो जाएंगी। एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी के बारे में भी बात की और बताया कि- ‘मेरे यूट्रस में एक पॉलीप्स था, जिसे पहले हटाया नहीं गया था। उनकी वजह से मुझे काफी दिक्कत हो रही थी। हालांकि इसका ऑपरेशन पहले ही होना था लेकिन मौका नहीं आ रहा था। अब मैंने और मेरे हस्बैंड ने डिसाइड किया कि सर्जरी करवा लेते हैं। डॉक्टरों की सलाह पर सर्जरी हो गई है।

दर्द से है हाल बेहाल

संभावना ने आगे अपने दर्द के बारे में बात करते हुए कहा कि- ‘मेरी सर्जरी बहुत बड़ी तो नहीं थी लेकिन दर्द से भरी थी। पूरी सर्जरी के दौरान काफी दर्द हुआ लेकिन यह पूरी प्रक्रिया काफी दर्दनाक रही। मैं जिस दर्द से गुजरी उसके बारे में बता नहीं सकती। फिलहाल मैं पहले से ठीक हूं। अभी मेरे लिए चलना-फिरना मुश्किल हो रहा है, लेकिन मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं। मैं सिर्फ एक दिन के लिए अस्पताल में थी लेकिन अब मैं घर आ चुकी हूं। मेरे पति मेरा पूरा ख्याल रख रहे हैं।’ हालांकि वो इस दर्द को बहुत दिनों से झेल रही थीं, वीडियो में उनके पति ने इस बात का भी जिक्र किया है कि दर्द में ही उन्होंने गाना शूट किया।

क्या है पॉलीप्स

जानकारी के लिए बता दें कि संभावना सेठ जिस पॉलिप्स नाम की बीमारी से गुजरी हैं वो एक मस्सा टाइप का होता है जो कान , गर्भाशय ग्रीवा, पेट, नाक और यूट्रस में हो जाता है। हालांकि ये कैंसर से थोड़ा अलग होता है लेकिन बहुत ही दर्दनाक होता है। आप इस दर्द का अंदाजा संभावना सेठ के वीडियो को देखकर लगा सकते हैं जिसमें वो दर्द से तड़पती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो देख तो हमारा भी दिल दहल गया था।

यह भी पढ़ें: ‘कंगना को थप्पड़ मारने वाली को सपोर्ट करने वालों को शर्म आए’

First published on: Jun 09, 2024 09:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.