Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

Laughter Chefs में एक दिन में हुए 3 हादसे, एक कंटेस्टेंट के चेहरे पर गिरे छिंटे, एक जलने से बाल-बाल बचा

Reality Show Laughter Chef's Accident: भारती और हर्ष लिंबाचिया का रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' इन दिनों खबरों में छाया हुआ है। क्या आपको पता है कि इस शो के सेट पर एक ही दिन में 3 ऐसे हादसे हुए जिनमें एक कंटेस्टेंट का चेहरा जलने से बचा...

Reality Show Laughter Chef's Accident

Reality Show Laughter Chef’s Accident: फेमस कॉमेडियन भारती ने अपने पति के साथ हर्ष लिंबाचिया साथ एक शो को होस्ट करने का जिम्मा लिया है। इस शो का नाम है ‘लाफ्टर शेफ्स’ जो कलर्स पर आता है। इस शो में कई बड़े और नामी चेहरे आए हैं जिनमें कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, राहुल वैद्य से लेकर सुदेश लहरी तक आए हैं। भारती और हर्ष लिंबाचिया के रियलिटी शो लाफ्टर शेफ को लोग पसंद कर रहे हैं। इसमें कई बड़े सेलेब्स और कॉमेडियन आए हैं जिन्हें खाना बनाने का टास्क दिया जाता है। इसी टास्क को पूरा करते हुए एक ही 3 में सेट पर तीन गंभीर हादसे हो गए।इस शो में एक ही दिन में एक नहीं बल्कि 3 हादसे हुए जो गंभीर रूप ले सकते थे। आइए जानते हैं जल्दी से उनके बारे में…

राहुल वैद्य का चेहरा जलने से बचा

लाफ्टर चैलेंज में खाना बनाने का टास्क दिया जाता है। इसमें कंटेस्टेंट को अपने एक साथी के साथ शेफ हरपाल सिंह सोखी की बताई रेसिपी को बनाना होता है। खाना बनाने के टास्क को पूरा करते हुए राहुल वैद्य के चेहरे पर आग की लपट आ गई। दरअसल वो खाना बना रहे थे तभी तेल में आग लग गई और उनके चेहरे पर लपट आ गई। उन्होंने जल्दी से अपना बचाव करते हुए चेहरा पीछे कर लिया था। हालांकि हादसा होते होते टल गया लेकिन वहां मौजूद लोगों के दिल में डर बैठ गया।

यह भी पढ़ें: Ameesha Patel की धोखाधड़ी केस में बढ़ी मुश्किल या मिली राहत? पढ़ें कोर्ट का फैसला

रीमा शेख

इसी शो की एक और कंटेस्टेंट रीमा शेख के साथ भी एक गंभीर हादसा होने से बचा। दरअसल वो भी खाना बनाने वाला टास्क पूरा कर रही थीं। तभी बर्तन में गर्म तेल में कुछ डालते हुए तेल के छींटे उनके चेहरे पर आ गए। जैसे ही उनका चेहरा तेल से जला तो वो जोर जोर से चिल्लाने लगीं। उन्हें तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया। अब उनकी चोट पहले से ठीक है।

सुदेश लहरी

ऐसा लगा जैसे कि शो को किसी की बुरी नजर लग गई हो। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक ही दिन में एक साथ एक या दो नहीं बल्कि तीन लोगों के साथ गंभीर हादसे हुए। इस लिस्ट में कॉमेडियन सुदेश लहरी का नाम भी आता है जिनके पैर में चोट लग गई।

दरअसल निया शर्मा से सुदेश को इतना तेज धक्का लगा कि वो अपना बैलेंस संभाल नहीं सके और गिर गए। ऐसे में उनके पैर में चोट लगी और उन्हें सेट से बाहर जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें: IIFA Utsavam 2024 Winners List: ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ बनीं Aishwarya Rai, देखें लिस्ट

First published on: Sep 28, 2024 09:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.