Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

40 लाख की नौकरी छोड़ बने एक्टर का छलका दर्द, कहा-बचपन में हुए यौन शोषण के शिकार

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Saanand Verma Faced sexually harassment: 'भाभी जी घर पर हैं' फेम सानंद वर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। एक्टर ने बताया है कि महज 13 साल की उम्र में उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Saanand Verma Faced sexually harassment: ‘भाभीजी घर पर है’ फेम सानंद वर्मा टीवी पर अपने किरदार को लेकर फेमस हैं और सोशल मीडिया पर अपने वायरल डायलॉग ‘आई लाइक इट’ को लेकर फेमस हैं। सानंद ने टीवी से लेकर फिल्मों तक और ओटीटी पर कई किरदार निभाए हैं। उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में अपने स्ट्रगल और पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से शेयर किए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि बचपन में ही वो यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुके हैं।

13 साल की उम्र में हुए यौन उत्पीड़न का शिकार

एक इंटरव्यू में सानंद वर्मा ने खुलासा किया कि महज 13 साल की उम्र में वो यौन उत्पीड़न का शिकार हो गए थे।अपने साथ हुए घटना का जिक्र करते हुए एक्टर ने बताया कि उन्हें क्रिकेट खेलने का शौक था। यही वजह थी कि वो ट्रेनिंग के लिए एकेडमी जाते थे। वही पर एक सीनियर लड़के ने उन्हें प्रताड़ित किया था। वो इस वाकए से इतने डर गए कि वहां से भाग गए और कभी लौट कर अकेडमी नहीं गए।

एक्टर बनने के लिए छोड़ी 40 लाख की नौकरी

एक्टर ने ए इंटरव्यू में बताया कि वो कॉरपोरेट सेक्टर में नौकरी करते थे। सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन एक्टिंग का भूत उनके सिर पर ऐसा सवार था, इसलिए अभिनेता ने 2009 अपनी नौकरी छोड़ दी और किस्मत आजमाने मुंबई आ गए। एक्टर सानंद ने बताया कि नौकरी के दौरान उनका आखिरी इंक्रीमेंट 40 लाख रुपए थे। मुबंई आने के बाद सानंद को काफी स्ट्रगल करना पड़ा, वो दो वक्त की रोटी खाकर भी रहे हैं और 25 किलोमीटर पैदल भी चले हैं।

यह भी पढ़ें: दोगुनी उम्र के एक्टर संग इंटीमेट सीन दे चुकी हैं ये हीरोइनें

First published on: Apr 04, 2024 08:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.