Monday, 30 September, 2024

---विज्ञापन---

बॉयफ्रेंड पर झूठा रेप केस, पूर्व पति से मांगे लाखों रुपये, एक्टिविस्ट ने खोली एडल्ट स्टार की पोल

Adult Film Star Riya Barde: बांग्लादेशी एडल्ट स्टार रिया बार्डे को कुछ दिन पहले पुलिस ने भारत में अवैध तरीके से रहने के आरोप में अरेस्ट किया है। अब एक्टिविस्ट ने रिया बार्डे को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

adult film star Riya Barde
Riya Barde

Adult Film Star Riya Barde: बांग्लादेशी एडल्ट स्टार रिया बार्डे की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जब से रिया को पुलिस ने मुंबई में गिरफ्तार किया है, तभी से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। रिया को कुछ दिन पहले पुलिस ने भारत में अवैध तरीके से रहने के आरोप में अरेस्ट किया है। रिया को आरोही बार्डे और बन्ना शेख जैसे नामों से भी जाना जाता है। अब जानी-मानी सोशल एक्टिविस्ट ने रिया बार्डे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

एक्टिविस्ट ने किए शॉकिंग खुलासे

बांग्लादेशी एडल्ट स्टार रिया बार्डे (Riya Barde) पर पुरुष अधिकार कार्यकर्ता दीपिका भारद्वाज ने कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। दीपिका भारद्वाज ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने रिया की मानों सारी पोल ही खोलकर रख दी है। इसमें उन्होंने बताया है कि रिया अपने बॉयफ्रेंड पर झूठे आरोप लगा चुकी हैं और एक्स पति से भी भारी भरकम रकम की मांग की थी।

बॉयफ्रेंड कर चुकी झूठा रेप केस

एक्टिविस्ट दीपिका ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में रिया की गिरफ्तारी वीडियो के साथ एक लंबा चौड़ा नोट एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। उसमें उन्होंने लिखा, ‘इस महिला ने एक शख्स पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है, क्योंकि वह आदमी इसकी दूसरी हरकतों के बारे में जानने के बाद उससे रिश्ता तोड़ना चाहता था। इस वजह से रिया ने उस शख्स पर शादी का झांसा देकर रेप करने का इल्जाम लगाते हुए केस दर्ज करवाया था और उस आदमी को 5 महीने की जेल भी हुई थी।’

यह भी पढे़ं: Singham Again Trailer: 11 अक्टूबर की डेट लॉक, अजय-रोहित की जोड़ी करेगी धमाका, दशहरा से शुरू होगा प्रमोशन

एक्स पति से मांगे लाखों रुपये (Adult Film Star Riya Barde)

दीपिका भारद्वाज ने अपने ट्वीट में आगे बताया, बॉयफ्रेंड को जेल भेजने के बाद रिया ने एक दूसरे शख्स से शादी कर ली थी। उसके बाद उसने कथित तौर पर अपने पति और उसकी फैमिली के खिलाफ दहेज और घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। फिर अपने पति से तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर लाखों रुपये मांगे थे। उन्होंने फिर कहा कि वो इस मामले की पिछले कई महीनों से जांच कर रही हैं और अब तक उनके पास हेल्प के लिए कई फोन आ चुके है, मगर कुछ नहीं हो पाया। फाइनली पुलिस ने उसके सारे पुराने मामलों की जांच की और पाया है कि यह जालसाजी काफी बड़ी है।

रिया को है पावरफुल लोगों का सपोर्ट!

एक्टिविस्ट ने आगे अपने ट्वीट के जरिए इशारा किया है कि रिया को कई पावरफुल लोगों का सपोर्ट है। उन्होंने फिर लिखा है, ‘कई दरवाजे खटखटाने के बाद रिया की गिरफ्तारी भी हुई  थी और उसके केस की पहली सुनवाई में 7 वकील शामिल थे, जिनमें कुछ तो टॉप लेवल के भी थे। उसके साथ कुछ भी न करने का प्रेशर था, तो आप अंदाजा लगा सकते है कि कौन सी ताकतें उसे बचा रही थीं।’ फिलहाल रिया को महाराष्ट्र की उल्हासनगर पुलिस ने फर्जी दस्तावेजों के साथ भारत में रहने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

यह भी पढे़ं: Mithun Chakraborty: सांवले रंग की वजह से झेला रिजेक्शन, ‘पनौती’ का मिला टैग, इस एक्ट्रेस के बोल्ड कदम ने बदली ‘तकदीर’

First published on: Sep 30, 2024 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.