Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

फेमस टीवी स्टार का हुआ शोषण, बॉडीगार्ड ही करने लगा गंदी हरकत, कौन है ये एक्ट्रेस?

Balika Vadhu Actress Anandi: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस हैं जो यौन शोषण का शिकार हुई हैं। आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक स्टेज परफॉर्मेंस पर जाने से पहले यौन शोषण का शिकार हुई और इस घटना पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी, चलिए जानें, कौन है ये एक्ट्रेस।

Balika Vadhu Actress Anandi
Balika Vadhu Actress Anandi

Balika Vadhu Actress Anandi: बॉलीवुड और टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कि यौन शोषण का शिकार हुई हैं। हैरानी की बात ये है कि ये एक्ट्रेस अपने आसपास के लोगों या जानने वाले लोगों से ही यौन शोषण का शिकार बनीं। हाल ही में टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि कैसे उनके बॉडीगार्ड ने उनका यौन शोषण किया। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई ओर नहीं बल्कि ‘बालिका वधू’ डेली सोप से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली अविका गौर हैं। अविका गौर ने बहुत कम समय में ही बालिका वधू से फेम पा लिया था। आज वे फिल्मों में भी खूब नाम कमा रही हैं। अपने फिल्मी सफर के दौरान अविका को कई कड़वे अनुभवों का भी सामना करना पड़ा। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी ही घटना के बारे में बताया।

क्या हुआ था अविका के साथ

अविका ने बताया कि जब वे कजाकिस्तान में थीं तो एक बॉडीगार्ड ने उनका सेक्सुअली हैरासमेंट किया था। उन्होंने कहा कि बॉडीगार्ड ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। यह घटना उस समय हुई जब वे स्टेज पर जा रही थीं। इस घटना से वे एकदम चौंक गई थीं। उन्हें ऐसा लगा जैसे पीछे से किसी ने छुआ है, जब उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो वह उनका ही बॉडीगार्ड था। हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ, इसके बाद फिर से बॉडीगार्ड की हिम्मत बढ़ी और उसने दोबारा उन्हें छूने की कोशिश की। इस बार अविका ने उसका हाथ झटक दिया।

समझ नहीं आया क्या करूं

हाउटरफ्लाई को इंटरव्यू देने के दौरान अविका गौर ने बताया कि मुझे याद है, मुझे किसी ने पीछे से छुआ था और जब मैं पीछे मुड़ी तो वहां मेरा बॉडीगार्ड था। मुझे याद है कि यह घटना स्टेज पर जाने के दौरान हुई थी। वहां पर मेरे सिक्योरिटी गार्ड के अलावा कोई ओर नहीं था। उन्होंने ये भी कहा कि ये शर्मनाक है। मैंने उस समय बस उसकी तरफ देखा और सोचा उसने अब माफी मांगी ली है तो उसके बाद मैं क्या ही करूं। इसलिए मैंने इसे जाने दिया।

पड़ता है बुरा असर

अविका का ये भी कहना है कि इस तरह की घटनाओं से ये लोग नहीं सोचते कि दूसरे पर क्या असर पड़ता है। उन्होंने कहा, मैं नहीं जानती थी कि मुझे उस समय कैसे प्रतिक्रिया देनी है, लेकिन अब मैं ऐसी स्थितियों को अच्छे से संभालता जानती हूं। मुझे अगर लोगों को पलटकर जवाब देने की हिम्मत होती तो अब तक मैं बहुत लोगों को मार चुकी होती। लेकिन अब मैं ऐसा कर सकती हूं। मुझे उम्मीद है कि अब फ्यूचर में कभी ऐसा नहीं होगा।

अविका गौर का करियर

बालिका वधू में 2008 से 2010 के दौरान आनंदी सिंह के बचपन का किरदार निभाने वाली अविका गौर, ससुराल सिमर का, लाडो वीरपुर और मर्दानी में नजर आईं थीं। इसके अलावा वे झलक दिखला जा सीजन 5 और फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 की भी कंटेस्टेंट रही। वहीं अविका गौर, मेंशन 24 और वधुवु वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। अविका गौर की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 2009 में मॉर्निंग वॉक फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया और उसके बाद पाठशाला, तेज अनकही बातें, आई मी माइसेल्फ, कहानी रबर बैंड की और 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट में दिखाई दी। अब जल्द ही वे ब्लडी इश्क फिल्म में भी नजर आएंगी। इसके अलावा अविका कई साउथ की फिल्मों में भी नजर आई हैं और वे 2019 से 2021 के बीच म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकी हैं। अविका गौर को बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस से लेकर बेस्ट फीमेल डेब्यू तेलुगू और बेस्ट एक्ट्रेस ड्रामा का अवार्ड भी मिल चुका है।

ये भी पढ़ें: इस साल OTT पर हॉलीवुड की इन 5 फिल्मों के इंटीमेट सींस ने मचाया तहलका 

First published on: Jun 18, 2024 08:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.