---विज्ञापन---

इस साल OTT पर हॉलीवुड की इन 5 फिल्मों के इंटीमेट सींस ने मचाया तहलका!

Hottest Intimate Scenes In Hollywood Films 2024: चलिए जानते हैं, हॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में, जो इस साल रिलीज हुई हैं और ओटीटी पर मौजूद हैं, लेकिन खास बात ये है कि ये फिल्में इंटीमेट सींस के कारण चर्चा में हैं। जी हां, इन फिल्मों के एक छोटे से सीन ने इन फिल्मों को रातों-रात चर्चा में ला दिया।

Hottest Intimate Scenes In Hollywood Films 2024
Hottest Intimate Scenes In Hollywood Films 2024

Hottest Intimate Scenes In Hollywood Films 2024: इस साल हॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो तहलका मचा रही हैं। जी हां, आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जो साल 2024 में रिलीज हुई हैं और इंटीमेट सींस की उनमें भरमार है। इतना ही नहीं, यह सभी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये फिल्में।

चैलेंजर्स

चैलेंजर्स फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मौजूद है। इस फिल्म को आईएमडीबी की 7.3 रेटिंग मिली है। ड्रामा, रोमांस और स्पोर्ट्स से भरपूर इस फिल्म में एक होटल रूम का ऐसा सीन है जिसमें एक लड़की दो दोस्तों के साथ इंटीमेट होती है। इस सीन को 2024 का सबसे हॉट सीन कहा जा रहा है। फिल्म निर्माता लुका गुआडाग्निनो की इस स्पोर्ट्स ड्रामा में माइक फैस्ट और जोश ओ कॉनर टेनिस के सबसे अच्छे दोस्त और रोमांटिक तौर पर दुश्मन हैं। दोनों ही जेंडया के प्यार में पागल हैं। लेकिन जेंडया का कहना है कि लड़ाई क्यों? दोनों एक साथ क्यों नहीं? वह दोनों लड़कों के होटल के कमरे में रुकती है, एक थ्रीसम सीन की शुरुआत करती है, इन दोनों लड़कों को एक-दूसरे को चूमने के लिए कहती है… और फिर ये सीन तहलका मचा देता है।

लव लाइज ब्लीडिंग

लव लाइज ब्लीडिंग फिल्म भी अमेजॉन प्राइम पर मौजूद है। एक्शन, एडवेंचर, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर यह फिल्म 1 घंटे 43 मिनट की है। आईएमडीबी पर इस फिल्म को 6.7 की रेटिंग दी गई है। लव लाइज ब्लीडिंग में क्रिस्टन स्टीवर्ट और कैटी ओ ब्रायन के बीच समलैंगिक इंटीमेट संबंधों को दिखाया गया है जो कि बेहद हॉट हैं। 1989 के सेट पर स्टीवर्ट एक जिम मैनेजर की भूमिका में है और ओ ब्रायन एक बॉडी बिल्डर की भूमिका में है, जो उसके जिम में ट्रेनिंग लेती है। इन दोनों के बीच प्यार हो जाता है और स्टीवर्ट इंटीमेट रिलेशन बनाने से पहले स्टेरॉयड इंजेक्शन लेती है। इसके बाद जिम में ही इन दोनों के बीच एक जोशीला मेक-आउट सेशन होता है। इस सीन को भी इस साल का सबसे इंटीमेट हॉट सींस की कैटेगिरी में रखा गया है, जो उत्तेजना से भरपूर है।

हिटमैन

हिटमैन फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। यह फिल्म 1 घंटे 53 मिनट की है। हिटमैन को आईएमडीबी की 7 रेटिंग मिली है। इस फिल्म को ऑस्कर नॉमिनेटेड निर्देशक रिचर्ड लिंकलेटर ने बनाया है। यह एक कॉमेडी हिट फिल्म है, जिसमें एड्रिया अर्जियोना और ग्लेन पॉवेल हैं। उनकी केमिस्ट्री कैमरे पर वाकई कमाल है। पॉवेल एक अंडरकवर हिटमैन की भूमिका में हैं, जो अपने एक क्लाइंट के प्यार में पड़ जाता है। हिट मैन के क्लाइंट के साथ इंटीमेट सीन ने पर्दे पर खूब तहलका मचाया था।

द आइडिया ऑफ यू

अमेजॉन प्राइम पर मौजूद द आइडिया ऑफ यू फिल्म कॉमेडी ड्रामा और रोमांस से भरपूर है। 1 घंटे 57 मिनट की इस फिल्म को आईएमडीबी ने 6.4 की रेटिंग दी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऐनी हैथवे को लगभग पांच सेकंड तक मास्टरबेशन करते और उससे ऑर्गेज्म होते दिखाया गया है। इसके अलावा भी फिल्म में ऐनी हैथवे और निकोलस गैलिट्जिन के बीच बेहद हॉट इंटीमेट सींस दिखाए हैं। फैन फिक्शन पर बेस्ड इस फिल्म में हैथवे ने 40 साल की सिंगल मदर की भूमिका निभाई है।

मेया कुल्पा

नेटफ्लिक्स पर मौजूद मेया कुल्पा फिल्म को आईएमडीबी ने 5.2 की रेटिंग दी है। यह फिल्म 2 घंटे की है। इस फिल्म में रॉलैंड एक क्रिमिनल डिफेंस वकील है और वो एक ऐसे आर्टिस्ट जायर मैलोय का केस लेती है जो बेहद अट्रैक्टिव और उस पर अपने गर्लफ्रेंड के मर्डर के आरोप हैं। रॉलैंड को जायर मैलोय से प्यार हो जाता है और दोनों को पेंट लगाकर इंटीमेट संबंध बनाते हुए दिखाया गया है, जो कि बहुत जबरदस्त है।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों बार-बार मेकर्स बदल रहे हैं ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट, अब होगी दिसंबर में रिलीज

First published on: Jun 18, 2024 07:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.