Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में पठान लुक में पहुंचे Salman Khan, बॉलीवुड सहित कई टीवी सेलेब्स भी हुए शामिल

 Baba Siddiqui Iftar Party:  बी टाउन में अपनी इफ्तार पार्टी के लिए मशहूर बाबा सिद्दीकी ने  हर बार की तरह इस बार भी इफ्तार पार्टी ऑर्गेनाइज की। इस खास मौके पर सलमान खान सहित कई बॉलीवुड और टीवी के सितारे पार्टी का हिस्सा बनेंगे।

Baba Siddiqui Iftar Party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी मुंबई की सबसे शानदार इफ्तार पार्टियों में से एक हैं। इसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री की तमाम जाने माने चेहरे शामिल होते हैं। ओटीटी से लेकर रियलिटी शोज के विनर तक हर किसी को पार्टी का इनविटेशन मिलता है । हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान बाबा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान वह पठानी लुक में दिखें। सलमान के अलावा शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा इमरान हाशमी, हुमा कुरैशी और कई टीवी सितारें पार्टी में नजर आएं

ब्लैक कलर के पठानी में सलमान का स्मार्ट लुक

इफ्तार पार्टी की के इस खास मौके पर सलमान खान ने ब्लैक कलर का पठानी सूट स्टाइल किया था। इस सूट  के कुर्ता चेक पैटर्न में था। एक्टर इस लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे।

सलमान के अलावा उनकी बहन अर्पिता खान, पिता सलीम खान भी इस इवेंट में शामिल हुए। इस दौरान सलमान ने अपनी बॉडीगार्ड शेरा के साथ जमकर पोज भी दिए। एक्टर ने इस लुक में सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली।

टीवी के कई पॉपुलर सेलेब्स हुए शामिल

इफ्तार पार्टी में बिग बॉस 17 विनर  मुन्नावर फारुकी, गौहर खान और जैद दरबार भी शामिल हुए। जैद और गौहर व्हाइट कलर की ड्रेस में ट्विनिंग कर रहे थे। इनके अलावा इस पार्टी में मन्नारा चोपड़ा,  एमसी स्टेन, अली गोनी और जैस्मीन भसीन भी शामिल हुए।

उर्वशी रौतेला छाईं

एक्ट्रे, उर्वशी रौतेला ने भी अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया। वो गोल्डन आउटफिट में सजी धजी नजर आईं,

वहीं पार्टी में और भी बहुट से सेलेब्स पहुंचे हुए थे। सभी ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में  खुब रंग जमाया।

First published on: Mar 25, 2024 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.