Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Baba Siddique Murder: शूटिंग रद्द कर लीलावती अस्पताल के लिए हुए रवाना सलमान खान, पुलिस ने क्यों रोका?

Baba Siddique Murder Salman Khan: बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर के सामने आते ही बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। बाबा की मौत की खबर सुनते ही सलमान खान अस्पताल जाने के लिए निकले लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां आने के लिए मना कर दिया है और घर पर रहने की सलाह दी है। जानते हैं इसके पीछे की वजह...

Baba Siddique Murder

Baba Siddique Murder Salman Khan: बाबा सिद्दीकी महाराष्ट्र के एक्स मंत्री की शनिवार देर शाम 3 अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। बाबा को लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। दरअसल बाबा अपने बेटे के ऑफिस के बाहर थे जब ये हादसा हुआ। इसी बीच बाबा के जिगरी दोस्त सलमान खान जो उनके परिवार वालों से इस मुश्किल घड़ी में मिलना चाहते थे को अस्पताल आने से मना कर दिया है। पुलिस ने उन्हें घर पर ही रहने की सलाह दी है।

सलमान खान को अस्पताल आने से रोका

जैसे ही सलमान खान ने बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनी तो वो दंग रह गए। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बिग बॉस 18 की शूटिंग को बीच में ही छोड़ा और अस्पताल के लिए रवाना हुए। लेकिन पुलिस ने उन्हें अस्पताल आने के लिए मना कर दिया है। सलमान बाबा के जिगरी दोस्त थे और अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता था।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique की मौत पर बॉलीवुड में मातम, शिल्पा से संजय तक पहुंचे अस्पताल

सलमान खान को अस्पताल आने से क्यों रोका

अब सवाल ये उठता है कि सलमान खान को बाबा सिद्दीकी की मौत होने के बाद अस्पताल आने से क्यों रोका गया है। जानकारी के लिए बता दें कि बाबा के मर्डर के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है। ये तो आपको पता ही है कि कुछ महीने पहले सलमान खान के घर पर भी हमला हुआ था जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। ऐसे में सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें घर में रहने की हिदायत दी गई है।

अभी किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगे

कहा जा रहा है कि सलमान खान को अस्पताल आने से तो मना किया ही है। साथ ही उन्हें बिग बॉस 18 की शूटिंग करे से भी रोक दिया गया है। अभी वो किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नही करेंगे। ये सब सलमान खान की सुरक्षा के मद्देनजर किया जा रहा है। काला हिरण केस के बाद से ही भाईजान भी लॉरेंस बिश्नोई की रडार पर हैं। ऐसे में उनकी सेफ्टी की चिंता होना जायज भी है।

यह भी पढ़ें: सलमान-शाहरुख को एक करने वाले बाबा सिद्दीकी कौन? जिनका सुनील दत्त से कनेक्शन

First published on: Oct 13, 2024 12:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.