Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

आयुष्मान खुराना ने लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद, महाकालेश्वर मंदिर से तस्वीरें हुई वायरल

Ayushmann Khurrana: विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में शुक्रवार की रात को बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर आयुष्मान खुराना आर्शीवाद लेने पहुंचे।

Ayushmaan Khurana In Mahakaal Temple

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड स्टार्स भी भगवान में गहरी आस्था रखते हैं और अक्सर ही किसी ना किसी मंदिर में दर्शन करते नजर आते हैं। उज्जैन के महाकाल बाबा में लोगों की बहुत ही आस्था है और मंदिर में हमेशा से ही प्रसिद्ध उद्योगपति, नेता, अभिनेता और खिलाड़ी बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने अक्सर आते रहते हैं। बीती रात ‘ड्रीम गर्ल’ एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी बाबा का आर्शीवाद लेने पहुंचे। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

महाकाल के दरबार में आयुष्मान

महाकाल लोक बनने के बाद बाबा महाकाल की शरण में वीआईपी भक्तों की संख्या बढ़ती जा रही है। बीते दिनों ही अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अथिया शेट्टी जैसे स्टार्स को बाबा की शरण में देखा गया था। वहीं, अब शुक्रवार की देर रात आयुष्मान (Ayushmann Khurrana)ने भी बाबा महाकाल के दर्शन किए। उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो मंदिर परिसर में बाबा की आरती में मग्न नजर आ रहे हैं।

नंदी के कान में विश मांगते दिखे एक्टर

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने रात 9 बजे उज्जैन मंदिर में चांदी द्वार से बाबा की पूजा की। एक्टर की मंदिर परिसर से जो तस्वीरें सामने आई है, उसमें से एक वो नंदी महाराज के कान में विश मांगते दिख रहे हैं और इस दौरान यहां पंडित राम गुरु और विपुल चतुर्वेदी ने उनसे पूजा करवाई। नंदी हाल में बैठकर बॉलीवुड एक्टर ने कुछ देर बाबा महाकाल की आराधना भी की। एक्टर के साथ उनका स्टाफ भी मंदिर में मौजूद था।

यह भी पढ़ें: पहले ही दिन आर्टिकल 370 ने तोड़ा द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड

इंदौर में कर रहे हैं शूटिंग

बता दें कि अभिनेता आयुष्मान खुराना उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद सीधे ही इंदौर के लिए रवाना हो गए। जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। मंदिर में एक्टर के साथ सांसद प्रतिनिधि कपिल कटारिया और रोहित जैन भी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। मंदिर में पूजा अर्चना के बाद आयुष्मान ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की। आयुष्मान खुराना को बाबा महाकाल के दरबार में देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए थे।

First published on: Feb 24, 2024 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.