Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss में एक और थप्पड़ कांड हो जाता, गाली गलौच के बाद एक – दूजे पर टूटे लव और साई केतन

Bigg Boss OTT 3 Luv Kataria and Sai Ketan Fight: अरमान मलिक और विशाल पांडे का थप्पड़ कांड अभी शांत भी नहीं हुआ था, अब बिग बॉस में एक और किस्सा हो गया है। जी हां, लव कटारिया और साईं केतन एक-दूसरे पर टूटते दिखे। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

Bigg Boss OTT 3 Luv Kataria and Sai Ketan Fight
Bigg Boss OTT 3 Luv Kataria and Sai Ketan Fight

Bigg Boss OTT 3 Luv Kataria and Sai Ketan Fight: अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच बिग बॉस के घर में पहले ही एक बार हाथापाई हो चुकी है। विशाल पांडे ने जब अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में खराब बातें कही थी तो गुस्से में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया था। अगर इन दोनों के बीच में रणवीर शौरी नहीं आते तो यह मामला शायद और बढ़ जाता। अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब साईं केतन और लव कटारिया के बीच में हाथापाई होते-होते बची और लव कटारिया पिटते-पिटते बचे हैं। चलिए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, लव कटारिया और साईं केतन घर के सभी मेंबर्स के साथ बैठे हुए थे लेकिन बातों ही बातों में दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस बढ़ गई और वो बहस इतनी बढ़ गई की साईं केतन ने लव कटारिया को कुछ गलत बात कह दी। इसके बाद लव कटारिया ने भी साईं केतन के साथ खूब गाली-गलौज की, जिससे दोनों एक-दूसरे पर भड़क गए और एक-दूसरे को पीटने के लिए तैयार हो गए, लेकिन रणबीर शौरी फिर से इन दोनों के बीच में आ गए और एक बड़ी घटना को अंजाम तक पहुंचने से बचा लिया। हालांकि साईं केतन अपने आप को काबू नहीं कर पाए।

इन मेंबर्स ने रोका साईं को

साईं केतन को सब दूसरी जगह ले गए। पीछे-पीछे कृतिका और बाकी घर के मेंबर्स भी पहुंचे और साईं केतन को रोकने की कोशिश करते रहे। वहीअरमान मलिक भी साईं केतन को कसकर पकड़े हुए थे ताकि वे लव कटारिया की पिटाई ना कर दे। वहीं पीछे से कृतिका यह कहते नजर आईं कि ‘अरमान वाली गलती मत करो’। साईं केतन चिल्लाते हुए दिख रहे हैं कि मैं कैसे कंट्रोल करके बैठा हूं। मैं इसको अपनी औकात दिखाता हूं। इसे औकात देखनी है ना… यह कहते हुए गुस्से वे कुर्सियां फेंकते नजर आए। साथ ही बिग बॉस के घर की प्रॉपर्टी को डैमेज करते दिखे।

क्या फिर से कोई बड़ा फैसला लेंगे बिग बॉस

बिग बॉस के घर में आज कई बड़े नियमों में बदलाव हुआ है और आज ही अरमान मलिक को घर का हेड बनाया गया है। ऐसे में क्या अरमान मलिक कोई बड़ा डिसीजन लेंगे या बिग बॉस ही कुछ बड़ा निर्णय लेने वाले हैं। आपको बता दें, लव कटारिया को जहां उनके फैन सोशल मीडिया पर सही बता रहे हैं वहीं बहुत से लोग साईं को भी सही कहते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss ने थप्पड़ मारने को दी एलिमिनेशन की पावर, अब विनर के भी टूट सकते हैं  ‘अरमान ‘ 

First published on: Jul 16, 2024 10:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.