Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

अर्चना पूरन सिंह की सास की हुई मौत, फिर भी ठहाके लगाने को मजबूर थी एक्ट्रेस, 15 मिनट बाद पति का आया था रिएक्शन

The Great Indian Kapil Show: अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) लम्बे समय से 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस के हंसी का ठहाके और मजाकिया अंदाज से कपिल शर्मा शो में चार चांद लग जाते हैं। नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) में भी अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को तड़का लगाते हुए देखा जा रहा है। इसी बीच अर्चना ने शेयर किया है कि कैसे उनके सास के निधन के बाद भी उनके काम की वजह से ठहाके लगाने पड़े थे। आइए जानते हैं और क्या हुआ था उस दौरान।

Archana Puran Singh
अर्चना पूरन सिंह

The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) जानी मानी हस्ती हैं। धमाकेदार एक्टिंग के साथ- साथ अर्चना पूरन सिंह को कॉमेडी के लिए जाना जाता है। अर्चना पूरन को अक्सर कपिल शर्मा शो में उनके ठहाके के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अपने ठहाके से शो में चार चांद लगा देती हैं। अर्चना पूरन के वन लाइनर और जोरदार हंसी से ऑडियंस भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाती है। इस समय अर्चना पूरन ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं। इस शो का पहला सीजन काफी मजेदार और सक्सेस रहा है। इसी बीच अर्चना पूरन के इंटरव्यू की एक वीडियो क्लिप ‘इंस्टेंट बॉलीवुड’ के सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।

इस वीडियो क्लिप में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh)ताती हैं कि कैसे वो अपने प्रोफेशन में सिरियस हैं। अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपनी लाइफ का एक इंसीडेंट शेयर करते हुए बताया है कि कैसे उनको उनकी सास के निधन के बाद भी ठहाके लगाने पड़े थे। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस से और क्या कहा है।

सास की मौत के बाद कैसा था अर्चना का रिएक्शन

कपिल शर्मा शो में अपने ठहाके और मजाकिया अंदाज से धमाका मचाने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने मीडिया से बात की है। मीडिया से बात करते हुए अर्चना पूरन ने बताया, ” कपिल शर्मा का एपिसोड खत्म होने वाला था। मुझे न्यूज़ आई कि मेरी सास की मौत हो गई। मैंने बोला कि मुझे जाना है। लेकिन एपिसोड भी खत्म करना था। उस समय मुझे बोला गया था कि आप कुछ शॉट्स दे दीजिए हम लगा लेंगे जहां जरूरत होगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: उर्फी जावेद की बहन के बाद इस कंटेस्टेंट का शो से पत्ता साफ, सोशल मीडिया पर खुलासा

काम को दी अहमियत

उस समय मैं बैठी थी और पहली बार मैंने इस तरह से शॉट्स दिए थे। उन शॉट्स में बस मुझे पता था कि कैमरा ऑन हुआ है, जैसे ही कैमरा ऑन हुआ मैं खूब हंसी और हंसती रही। इसके बाद मैंने बोला कि ऐसी भी किसी की किस्मत होगी कि जबरदस्ती हंसना होता है। ये भी था कि प्रोड्यूसर का पैसा लगा है और पहले से प्लानिंग बनी हुई है कि कैसे एपिसोड शूट करना है। इसलिए काम अधूरा छोड़कर नहीं जा सकते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अर्चना पूरन सिंह और परमीत की शादी

अर्चना पूरन सिंह ने अपने से 7 साल छोटे परमीत से भागकर शादी की थी। कपल की फैमली दोनों के शादी के खिलाफ थी क्योंकि एक्ट्रेस तलाकशुदा के साथ 7 साल बड़ी थीं। अर्चना पूरन सिंह ने परमीत से शादी करने की बात को 4 साल तक छिपाकर रखी थी। 4 साल बाद कपल ने अपनी शादी को दुनिया को बताया था। अर्चना पूरन सिंह और परमीत के दो बच्चे हैं जिनका नाम आर्यमान और आयुष्मान है।

 

यह भी पढ़ें: Rajinikanth की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, जानें सुपरस्टार को क्या हुआ?

First published on: Oct 01, 2024 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.