---विज्ञापन---

Virat Kohli-Anushka Sharma के घर आने वाला है दूसरा बेबी, AB De Villiers ने किया खुलासा

Anushka Sharma second pregnancy Confirm: अनुष्का-विराट जल्द दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। साथी प्लेयर ने प्रेग्नेंसी कंफर्म की।

Virushka and AB Deviliers
Virushka and AB Deviliers

Anushka Sharma second pregnancy Confirm: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। बीते काफी समय से अनुष्का के दूसरी बार मां बनने की खबरें फिल्मी गलियारों में छाई हुई हैं, लेकिन कपल की तरफ से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। इसी बीच विराट के साथी फेमस क्रिकेटर ने कपल के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खबर कंफर्म कर दी है।

विराट कोहली बनने वाले है पापा!

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं और इस न्यूज को खुद विराट के दोस्त और क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने कंफर्म किया है। एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने एक बार फिर कपल के फैंस के बीच हलचल बढ़ा दी है। एबी डिविलियर्स का लेटेस्ट बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का

दरअसल, इन दिनों स्टार क्रिकेटर विराट कोहली टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दो टेस्ट मैचों से छुट्टी के लिए आवेदन किया था। बीसीसीआई ने उनके निवेदन को मानते हुए उन्हें शुरुआती दो टेस्ट से उनको रिलीज कर दिया था। विराट के अचानक छुट्टी लेने की अनुष्का शर्मा के दूसरी बार मां बनने की अटकलें तेज हो गई थी। इस बीच विराट के साथी प्लेयर और दोस्त के लेटेस्ट बयान ने खलबली मचा दी है।

यह भी पढ़ें:वैलेंटाइन पर पार्टनर संग OTT पर देखें 5 स्ट्रीमी रोमांस फिल्में

एबी डिविलियर्स ने खोला राज

(इस वीडियो में 21वें मिनट पर आपको यह बात पता चल जाएगी।)

दरअसल, भारत और इंग्लैंड टेस्ट के बाद क्रिकेटर एबी डिविलियर्स अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव आए थे। इस दौरान जब फैन ने उससे विराट कोहली को लेकर सवाल पूछा। तो क्रिकेटर ने कहा कि उन्होंने विराट को फोन करके उनसे उनका हाल-चाल पूछा था। इसके साथ उन्होंने बताया कि जल्द ही उनका दूसरा बेबी आने वाला है और इस वजह से फिलहाल अपनी फैमिली के साथ हैं।

First published on: Feb 03, 2024 06:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.