---विज्ञापन---

Alia Bhatt को अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहता ये डायरेक्टर, कहा- ‘मैं किसी के पीछे नहीं भागता’

Anurag Kashyap On Casting Alia Bhatt: फिल्म जगत के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अनुराग कश्यप लोगो की सोच से हट कर अपनी फिल्मों को पर्दे पर उतारते हैं। इसके साथ ही डायरेक्टर अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। अनुराग कश्यप को कई बार निडरता से अपनी […]

Gangubai Kathiawadi, Alia Bhatt, Anurag Kashyap
Image Credit : Instagram

Anurag Kashyap On Casting Alia Bhatt: फिल्म जगत के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अनुराग कश्यप लोगो की सोच से हट कर अपनी फिल्मों को पर्दे पर उतारते हैं। इसके साथ ही डायरेक्टर अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। अनुराग कश्यप को कई बार निडरता से अपनी बात को सोशल मीडिया पर रखते हुए देखा गया है। इसी बीच डायरेक्टर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

अनुराग कश्यप ने इंटरव्यू में कही ये बात (Anurag Kashyap On Casting Alia Bhatt)

बीते दिनों पहले ही आलिया को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर ‘नेशनल फिल्म अवार्ड’ से नवाजा गया था जिसके बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस को बधाई दी थी। इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की है। अनुराग ने आलिया भट्ट को इंडिया की बेस्ट परफॉर्मर बताया है।

यह भी पढ़ें : Good News! 300 शहरों में 85 हजार फैंस को फ्री दिखा रही Jawan, जानें कैसे?

आलिया के साथ नहीं करेंगे काम

हाल ही में zoom को दिए गए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा- वह आलिया को देश की बेस्ट परफॉर्मर मानते हैं। वहीं एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। अनुराग कश्यप ने एक चौकाने वाली बात की उन्होंने कहा- वह कभी आलिया के साथ काम नहीं कर पाएंगे।

‘मैं किसी के पीछे नहीं भागता’

इसके साथ ही उन्होंने आगे बात करते हुए कहा- “आलिया देश की बेस्ट परफॉमर हैं। मुझे हमेशा उनका काम पसंद आता है। मैं हमेशा उन्हें कॉल कर के बधाइयां देता हूं।” इतना ही नहीं अनुराग आगे कहते हैं “मेरी फिल्म का बजट कम होने की वजह से मैं अपनी फिल्म के लिए उन्हें ऑफर्ड नहीं कर सकता।” इंटरव्यू के दौरान वो आगे कहते हैं कि “मैं एक बार से ज्यादा किसी भी एक्टर के पीछे नहीं भागता अगर उन्हें मेरे साथ काम करने के बारे में सोचना पड़ता है तो मैं वो बात वहीं खत्म कर देता हूं।”

First published on: Sep 03, 2023 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.