---विज्ञापन---

Anupama Spoiler: अनुपमा और वनराज के बीच होगा महासंग्राम, तोषू पर लगेगा चोरी का इल्जाम

Anupama Spoiler Upcoming Episode: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की उनकी और वनराज की बहस होती है साथ ही अनुज भी इवेंट में अनु का वेट करता नजर आता है।

Anupama
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anupama Spoiler Upcoming Episode: ‘अनुपमा’  (Anupama) शो टीआरपी के मामले में सबसे आगे खड़ा है। इस शो में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी को सभी ने पसंद किया है। पूरी कहानी अनुपमा यानी रुपाली के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां अनु रिश्तों से दूर भागने की कोशिश करती है उतने ही पुराने रिश्ते सामने आते रहते हैं। पहले अनुज अनुपमा के सामने आ जाता है, अब वनराज भी अमेरिका पहुंच गया है जिससे अनुपमा हैरान और परेशान हो जाती है। अनुपमा के बीते एपिसोड में आपने देखा कि कैसे अनुपमा की लाइफ में कैसे नए मोड़ आ रहे हैं। वहीं तपिश भी अनु से मिलता है और डिंपी के बारे में बात करता है। अब लेटेस्ट एपिसोड में क्या होने वाला है उसके बारे में जानते हैं।

 वनराज पर भड़की अनुपमा

आने वाले शो में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा कर ताना मारते हुए कहता है कि तोषू को अपनी मां से कितनी परेशानी थी। बावजूद इसके उसने तुम्हें अपने घर में रखा। इस बात पर अनुपमा मुंह तोड़ जवाब देती है और कहती है कि मैं यहां रहती नहीं हुं।

मेरे पास रहने की जगह है, मैं यहां आती हूं तो सिर्फ किंजल और परी के लिए। मैं अब किसी रिश्ते पर इंडिपेंडेंट नहीं हुं। वहीं किंजल से बात करते हुए अनुपमा कहती है कि उसकी लाइफ किसी टीवी सीरियल की तरह फुल ऑन ड्रामा है।

पिता और बा को देख इमोशनल हुआ तोषू

दूसरी तरफ बा वनराज से कहेगी कि तुम कब सुधरोगे। अनुपमा एक बार फिर से तुझे पहले की तरह बोलकर चली गई। तभी सामने से तोषू की एंट्री होगी और वो जैसे ही अपने पिता और बा को सामने देखेगा तो देखता ही रह जाएगा। तोषू इमोशनल हो जाएगा और वनराज के गले लग रोने लगेगा। तीनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते हैं।

अनुज को लेकर वनराज अनुपमा पर कसेगा तंज

सभी साथ बैठेंगे और बातें शुरू होती हैं। वनराज तोषू से कहता है कि तुझे अपनी मां से परेशानी थी, लेकिन तूने उसी को अपने घर में रखा। पिता को कुछ भी नहीं समझा। बातों ही बातों में तोषू वनराज को बता देगा कि वो अनुज की इवेंट कंपनी में काम करता है,  यही नहीं वो ये भी बता देता है कि अनु का स्टॉल भी इसी इवेंट में लगने जा रहा है। जिसे सुन वनराज हैरान हो जाता है और अनुपमा कर ताना कसता है। वो कहता है कि तुम्हारी लाइफ का ट्राएंगल खत्म ही नहीं होता, वैसे तुम अनुज के पीछे गई थीं या अनुज तुम्हारे पीछे।

तोषू पर लगा चोरी का इल्जाम

अनुपमा इवेंट के लिए निकलने के लिए रेडी होती है तभी अपने पर्स में पैसे चेक करती है जो गायब हैं। ऐसे में अनुपमा तोषू को कहेगी कि अगर तुमने पैसे लिए हैं तो वापस कर दो ये यशदीप सर ने सामान लेने के लिए दिए थे। तभी वनराज अनुपमा पर भड़क जाएगा और कहेगा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरे बेटे को चोर कहने की।

यह भी पढ़ें: Anupama के ख्यालों में खोए Anuj को यशदीप देगा सलाह

First published on: Mar 07, 2024 08:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.