---विज्ञापन---

‘अनुपमा’ का गुजराती एक्सेंट प्रधानमंत्री के भाषण से इंस्पार्यड, एक्ट्रेस ने खोला राज

Anupamaa gujrati accent inspired by pm modi: ‘अनुपमा’ का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई रुपाली गांगुली पिछले कई दिनो से अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस समय टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस का गुजराती एक्सेंट सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है। हाल ही में अनुपमा […]

Anupamaa
Anupamaa

Anupamaa gujrati accent inspired by pm modi: ‘अनुपमा’ का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुई रुपाली गांगुली पिछले कई दिनो से अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इस समय टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस का गुजराती एक्सेंट सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है। हाल ही में अनुपमा रुपाली गांगुली ने खुलासा किया है कि वो जिस तरह की गुजराती एक्सेंट बोलती है वो देश के प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी से इंस्पायर्ड है।

‘अनुपमा’ ने प्रधानमंत्री से सीखा गुजराती बोलने का लहजा

रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो शो में जिस लहजे में गुजराती बोलती हैं। उन्होंने वो प्रधानमंत्री से सीखा है। अनुपमा ने बताया कि बात करने के दौरान पीएम का गुजराती टोन सुनने में बहुत अच्छा लगता है। अनुपमा ने बताया कि उन्होंने पीएम के कई भाषण सुने हैं, इसमें वो हिंदी के कई ऐसे शब्द बोलते हैं, जिसका लहजा गुजराती होता है।

गुजराती बोलने में पड़ोसी ने भी की रुपाली की मदद

अनुपमा ने बताया कि उनके पड़ोसी गुजराती हैं। ऐसे में जब वो अनुपमा के किरदार की तैयारी कर रही थी तो उन्होंने गुजराती समझने और कुछ शब्द सीखने में उनकी मदद भी ली।

कंटेंट क्रिएटर्स में अनुपमा बनी जूरी मेंबर

एक्ट्रेस ने हाल ही में कंटेंट क्रिएटर्स अवॉर्ड में हिस्सा लिया था। वो इस इवेंट में जूरी मेंबर बनी थीं। इस इवेंट के दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की इवेंट के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर पीएम की तारीफ करते हुए लंबा नोट भी लिखा।

First published on: Apr 02, 2024 10:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.