Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘Gandi Baat’ फेम एक्टर जल्द बनने वाले हैं पापा, विदेशी वाइफ इस महीने देंगी बच्चे को जन्म

Anshuman Jha Soon Become Father: 'गंदी बात' के एक्टर अंशुमन झा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है, एक्टर खुद जानकारी शेयर की है।

Anshuman Jha wife sierra winters pregnant
अंशुमन झा की वाइफ प्रेग्नेंट हैं।

Anshuman Jha Soon Become Father: वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के एक्टर अंशुमन झा (Anshuman Jha) की खुशी इस समय सातवें आसमान पर है। एक्टर ने साल 2022 में सिएरा विंटर्स से ऑफिशियल शादी की थी। अब साल 2024 में एक्टर के घर नया मेहमान आने वाला है। जी हां, अंशुमन झा जल्द ही पापा बनने वाले हैं और कपल अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर वाइफ के साथ वीडियो शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।

पापा बनने वाले हैं अंशुमन (Anshuman Jha Soon Become A Father)

पापा बनने वाले हैं अंशुमन

‘लकड़बग्घा’ फेम एक्टर अंशुमन झा (Anshuman Jha) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर के साथ उनकी वाइफ सिएरा विंटर्स बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इससे पहले एक्टर ने वाइफ के साथ फोटो शेयर पापा बनने की जानकारी शेयर की थी। एक्टर की वाइफ मार्च 2024 में बच्चे को जन्म देने वाली हैं और अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए कपल काफी एक्साइटेड है।

दिवंगत मां की इच्छा पूरी

बता दें कि अंशुमन झा (Anshuman Jha) ने अपनी वाइफ सिएरा विंटर्स से अपनी दिवंगत मां की इच्छा पूरी करते हुए अक्टूबर 2022 को पूरे मिथिला रीति-रिवाज से दोबारा शादी रचाई थी। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर शादी की तस्वीरों के साथ शेयर की थी। अब जल्द ही एक्टर के घर बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं।

First published on: Jan 08, 2024 04:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.